BREAKING NEWS

जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾

Top News

चंदौली में बोले मोदी-हार देखकर SP-BSP सहित तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान अंतिम दौर पर पहुंच गया है और सभी दल अपना प्रचार तेज कर रहे हैं। इसी दौरान पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश में तीन रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। मऊ में रैली को संबोधन करने के बाद पीएम मोदी चंदौली पहुंचे है। अपने रैलियों में वह लगतार विपक्ष पर हमला कर रहे है। चंदौली में उन्होंने कहा, बुरी तरह हार देखकर सपा-बसपा सहित ये तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त है। बेंगलुरु में एक दूसरे का हाथ पकड़ के फोटो खिंचवाई थी। जैसे ही प्रधानमंत्री पद की बात आई तो सब अपना-अपना दाव लेकर अपनी-अपनी ढपली बजाने लग गए।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, 8 सीटों, 10 सीटों, 20-22 सीटों, 30-35 सीटों वाले लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन देश कह रहा है-एक बार फिर मोदी सरकार। सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध, एयर स्ट्राइक का विरोध, घुसपैठियों की पहचान का विरोध, नागरिकता कानून का विरोध, तीन तलाक के कानून का विरोध, OBC आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का विरोध, कदम कदम पर मोदी का विरोध करना सिर्फ यही इनका मॉडल है।

Modi

पीएम मोदी ने कहा, हम उस राजनीतिक और सामाजिक संस्कृति में पले बढ़े हैं जहां खुद से बड़ा दल और दल से बड़ा देश होता है। यहीं की संतान पंडित दीनदयाल उपाध्याय के मूल्यों को हमने आत्मसात किया है। हमने भारतीय मूल्यों को ध्यान में रखते हुए सबका साथ, सबका विकास का रास्ता अपनाया है। 21वीं सदी का युवा आज देश को 2014 से पहले के दौर में वापस भेजने के लिए तैयार नहीं है। ये वो दौर था- जब आए दिन घोटालों की खबरें अखबार में आती रहती थीं। ये वो दौर था- जब भ्रष्टाचार के खिलाफ देश सड़कों पर था।

‘मोदी हटाओ’ का राग अलाप रहे महामिलावटी आज बौखलाए हुए हैं : PM

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा की कुछ महीने पहले पश्चिमी मेदिनीपुर में मेरी रैली में टीएमसी ने अराजकता फैलाई गई थी। इसके बाद ठाकुरनगर में तो ये हालत कर दी गई थी कि मुझे अपना संबोधन बीच में छोड़कर मंच से हटना पड़ा था। आज दमदम में मेरी रैली है, देखते हैं दीदी ये रैली होने देती हैं या नहीं।

पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने पूरी निष्ठा से देश को आशा और विश्वास के रास्ते पर आगे बढ़या है। आज देश के युवा साथी को विश्वास हुआ है कि उनके सपने और आकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं। आज गरीब से गरीब को भी एहसास हुआ है कि सरकार उसकी बात सुन रही है। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले एक दौर था जब आए दिन बम धमाकों की खबरें छाई रहती थीं। ये वो दौर था जब महंगाई की दर चरम पर थी और विकास की दर धरातल पर थी। इससे पहले देश घोर निराशा और अविश्वास के दौर में था।

21वीं सदी का युवा देश को 2014 से पहले के दौर वापस भेजने के लिए तैयार नहीं है। ये वो दौर था जब आए दिन घोटालों की खबरें अखबारों में आती रहती थीं। भ्रष्टाचार के खिलाफ लोग सड़कों पर थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी संस्कृति, हमारे ज्ञान विज्ञान को लेकर दुनिया में पहले से कहीं अधिक चर्चा कर रही है। आर्थिक रूप से एक सशक्त देश के रूप में हम उभर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी नीति एकदम साफ है। जवानों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेंगे। खतरा चाहे सीमा के भीतर हो या सीमा पार से आतंकियों को घुसकर मारेंगे।