BREAKING NEWS

KCR की बीजेपी को खुली चुनौती- मेरी सरकार गिराकर दिखाओ मैं केंद्र सरकार गिरा दूंगा ◾मोहम्मद जुबैर को लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज, हिरासत में भेजा गया ◾कन्हैयालाल की हत्या का आरोपी BJP का सदस्य नहीं, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने सभी दावों का किया खंडन◾शिंदे को शिवसेना से निकालने पर भड़के बागी, कहा - हमारी भी एक सीमा ◾ Amravati Murder Case: अमरावती में हुई उदयपुर जैसी घटना, 54 साल के केमिस्ट की गला काटकर हत्या◾ Udaipur Murder Case: कांग्रेस का बड़ा दावा, कन्हैया हत्याकांड में आरोपी रियाज के BJP नेताओं से संबंध◾पाकिस्तानी सैन्य जनरलों को प्रोपर्टी डीलर बोलने वाले पत्रकार पर हमला ◾सीएम रह चुके फडणवीस कैसे डिप्टी सीएम बनने के लिए हो गए राजी ! भाजपा ने कैसे मनाया ◾महाराष्ट्र : विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए MVA ने राजन साल्वी को बनाया उम्मीदवार, कल होगा चुनाव◾वायनाड में बोले राहुल- मनरेगा की गहराई को नहीं समझ पाए प्रधानमंत्री मोदी◾टेक्सास सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात की अनुमति बहाल करने वाले आदेश पर रोक लगाई◾दिल्ली पुलिस ने फैक्ट-चेकर मोहम्मद जुबैर पर लगाए विदेशी चंदा लेने और सबूत मिटाने के आरोप◾'छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता, टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता...' सामना के जरिए शिवसेना का फडणवीस पर तंज◾उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में सत्ता खोने के बाद 'शिवबंधन' बनाने का कर रहे हैं विचार◾उदयपुर हत्याकांड : NIA कोर्ट में पेश किए जायेंगे आरोपी, रिमांड की मांग करेगी जांच एजेंसी◾मुझे भी मिला था ऑफर, लेकिन मैं हूं एक सच्चा शिवसैनिक : संजय राउत ◾CORONA UPDATE : देश में कोरोना संक्रमण के 17 हज़ार से अधिक मामले सामने आए, 29 मरीजों की हुई मौत ◾उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज अलवर बंद, पुलिस और जिला प्रशासन अलर्ट ◾5 हजार फीट पर स्पाइस जेट की फ्लाइट में दिखा धुआं, दिल्ली में हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾राजधानी में अगले हफ्तेभर तक रहेगा बरसात का मौसम, लोगों को गर्मी से मिली राहत ◾

साल 2017 की सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जो साबित हुई " नाम बड़े पर दर्शन छोटे "

आजकल फिल्म का चलना न चलना न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के बिसनेस पर ही प्रभाव नहीं डालता बल्कि इससे अभिनेता और अभिनेत्रियों के करियर की गति पर भी काफी प्रभाव पड़ता है। किसी बड़े अभिनेता की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो उनके स्टारडम पर स्सवाल उठ जाते है और किसी न्यूकमर की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने का डर। आजकल कोई निर्माता निर्देशक रिस्क नहीं लेना चाहता। आज हम आपके लिए लाये है साल 2017 की बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जिन्होंने इन सितारों के लिए बॉलीवुड के दरवाजे करीब करीब बंद कर दिए है। Tube light1.ट्यूबलाइट : सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जिससे हर ककिसी को उमीदे थी पर ये फिल्म अपनी लागत निकलने के आलावा कुछ नहीं कर पायी। सलमान का नाम ही जहाँ फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी होता है उनपर भी इस फिल्म को लेकर सवाल उठ गए थे। aa gaya heero2. आ गया हीरो : गोविंदा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी पर ये फिल्म उनकी भावनाओं को बुरी तरह तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 1 करोड़ का रहा। machine3. मशीन : बॉलीवुड के सफलतम निर्देशकों में से एक अब्बास-मस्तान की जोड़ी कितनी ही हिट दे चुके है पर अपने बेटे को पहली फिल्म में हिट देने में नाकामयाब बने। इस बहुप्रतीक्षित का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 3.15 करोड़ का रहा।

4.नूर : सोनाक्षी सिन्हा स्टार्रर ये फिल्म महिला प्रधान थी पर दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से नकारते हुए फ्लॉप फिल्म घोषित कर दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 7 करोड़ का बिसनेस किया।

Bank thief5.बैंक चोर : यश राज बैनर तले रिलीज़ हुई इस फिल्म से खास उम्मीद तो नहीं थी पर ये इतनी बड़ी फ्लॉप होगी ये भी शायद किसी ने नहीं सोचा था। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 8 करोड़ का रहा। meree pyaaree bindu6.मेरी प्यारी बिंदु : आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से काफी अच्छे बिसनेस की उम्मीद की थी पर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गयी और मात्र 9.50 करोड़ ही कमा पायी।