BREAKING NEWS

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और 'स्वतंत्रता संग्राम' मानें : केजरीवाल ◾अयोध्या मामला : मध्यस्थता समिति ने न्यायालय में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपी ◾राहुल गांधी ने कहा- भूख सूचकांक में भारत का लुढ़कना मोदी सरकार की घोर विफलता◾श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से जानी जाएगी जम्मू-कश्मीर की चेनानी-नासरी सुरंग : नितिन गडकरी ◾वोट की खातिर लोकलुभावन वादों से बचें राजनीतिक दल : वेंकैया नायडू ◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- 5 साल में घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे◾देवेन्द्र और नरेन्द्र महाराष्ट्र में विकास के दोहरा इंजन हैं : PM मोदी◾TOP 20 NEWS 16 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या विवाद मामले पर सुनवाई पूरी, SC ने फैसला रखा सुरक्षित ◾PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-परिवार भक्ति में ही राष्ट्र भक्ति आती है नजर ◾अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका का केंद्र पर तंज, कहा-विश्व बैंक के बाद IMF ने भी दिखाया सरकार को आईना◾साक्षी महाराज बोले- 6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण◾महाराष्ट्र रैली में PM मोदी ने कहा-राष्ट्र निर्माण का आधार हैं सावरकर के संस्कार◾कपिल सिब्बल का PM पर तंज, बोले- मोदी जी, राजनीति पर कम और बच्चों पर ज्यादा ध्यान दीजिए◾आईएनएक्स मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार◾अयोध्या विवाद : CJI गोगोई ने मामले की सुनवाई को आज शाम 5 बजे पूरी करने का दिया निर्देश◾होमगार्ड मामले में मायावती का यूपी सरकार पर वार, बेरोजगारी बढ़ाने का लगाया आरोप◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी◾होमगार्ड मामले पर प्रियंका का सवाल- योगी सरकार पर कौन सा फितूर है सवार ◾आईएनएक्स मीडिया: चिदंबरम से पूछताछ करने तिहाड़ पहुंची ED टीम, कार्ति और नलिनी भी मौजूद◾

Uncategorized

साल 2017 की सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जो साबित हुई " नाम बड़े पर दर्शन छोटे "

आजकल फिल्म का चलना न चलना न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के बिसनेस पर ही प्रभाव नहीं डालता बल्कि इससे अभिनेता और अभिनेत्रियों के करियर की गति पर भी काफी प्रभाव पड़ता है। किसी बड़े अभिनेता की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो उनके स्टारडम पर स्सवाल उठ जाते है और किसी न्यूकमर की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने का डर। आजकल कोई निर्माता निर्देशक रिस्क नहीं लेना चाहता। आज हम आपके लिए लाये है साल 2017 की बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जिन्होंने इन सितारों के लिए बॉलीवुड के दरवाजे करीब करीब बंद कर दिए है। Tube light1.ट्यूबलाइट : सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जिससे हर ककिसी को उमीदे थी पर ये फिल्म अपनी लागत निकलने के आलावा कुछ नहीं कर पायी। सलमान का नाम ही जहाँ फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी होता है उनपर भी इस फिल्म को लेकर सवाल उठ गए थे। aa gaya heero2. आ गया हीरो : गोविंदा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी पर ये फिल्म उनकी भावनाओं को बुरी तरह तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 1 करोड़ का रहा। machine3. मशीन : बॉलीवुड के सफलतम निर्देशकों में से एक अब्बास-मस्तान की जोड़ी कितनी ही हिट दे चुके है पर अपने बेटे को पहली फिल्म में हिट देने में नाकामयाब बने। इस बहुप्रतीक्षित का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 3.15 करोड़ का रहा।

4.नूर : सोनाक्षी सिन्हा स्टार्रर ये फिल्म महिला प्रधान थी पर दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से नकारते हुए फ्लॉप फिल्म घोषित कर दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 7 करोड़ का बिसनेस किया।

Bank thief5.बैंक चोर : यश राज बैनर तले रिलीज़ हुई इस फिल्म से खास उम्मीद तो नहीं थी पर ये इतनी बड़ी फ्लॉप होगी ये भी शायद किसी ने नहीं सोचा था। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 8 करोड़ का रहा। meree pyaaree bindu6.मेरी प्यारी बिंदु : आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से काफी अच्छे बिसनेस की उम्मीद की थी पर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गयी और मात्र 9.50 करोड़ ही कमा पायी।