BREAKING NEWS

डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾

सबका दिल तोड़कर दीपिका हुई शोएब की, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही है धूम

बात चाहे बॉलीवुड की हो या फिर टेलीविज़न की दुनिया की जब दो सितारे शादी के बंधन में बंधते है तो रौनक देखते ही बनती है। इन कलाकारों के लाखों फैंस अपने फेवरेट कपल को असल जिंदगी में एक दुसरे का होता हुए देखकर खूब रोमांचित भी होते है। आजकल बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जिनकी शादी का इंतजार हर बॉलीवुड फैन कर रहा है। इनकी शादी में तो अभी वक्त है पर टेलीविज़न जगत की नामी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ Deepika Kakkar शादी के बंधन में बंध गई है। ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ की जिन्होंने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ शादी की हैं। Deepika kakkarफैन के बीच भी दीपिका और शोएब फेवरेट कपल है और इनकी शादी में जो धूम मची उसे देखकर समझा जा सकता है की ये शादी कितनी शानदार रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की Deepika Kakkar और शोएब एक दूसरे को करीब 4 साल से डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर इन्होने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की जिसमे ये कपल बेहद प्यारा नजर आ रहा है। दोनों ने जो तस्वीरें शेयर की वो इनकी शादी से पहले एक रोमांटिक फोटोशूट की है।

Deepika kakkarDeepika Kakkar की शादी की तस्वीरें

Deepika kakkarदेसी लव  आजकल शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट का चलन है और जब बात सेलिब्रिटी कपल की हो तो मामला और भी दिलकश हो जाता है। शोएब और Deepika Kakkar ने बिलकुल ऐसा नहीं किया बल्कि उन्होंने तो दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे स्टाइल में फोटोशूट किया था । तो आईये नजर डालते है इन तस्वीरों पर जा सिमर जा Deepika kakkarआखिरकार सिमरन अपने राज के साथ जाने के लिए तैयार हो गयी हैं और सब फैंस यही कह रहे होंगे जा सिमर जा जिले अपनी जिंदगी। लग गई हल्दी Deepika kakkarराज और सिमरन का प्री वेडिंग शूट देखने के बाद लोगो को ये तो लग ही गया था की ये दोनों शादी करेंगे , लेकिन हल्दी की जब प्यारी तस्वीरें सामने आयी तब सब कुछ क्लियर हो गया। कबूल है, कबूल है, कबूल है Deepika kakkarशोएब और Deepika Kakkar ने 22 फरवरी को अपने दोस्तों और करीबियों की मौजदगी में निकाह कबूल किया जिसमे दोनों ने जमकर धमाल मचाया । भोपाल में हुई शादी Deepika kakkarइस शादी में मीडिया की ज्यादा दखल अंदाजी नहीं होने दी गयी और इसलिए शादी की पूरी रस्में शोएब के होमटाउन भोपाल में ही हुई ।
यही थी चाहत
Deepika kakkarसोशल मीडिया पर तस्वीर को शेयर करते हुए Deepika Kakkar ने लिखा की वे शोएब की आंखों में मिसेज दीपिका शोएब इब्राहिम की परछाई देख सकती हैं । मॉडर्न टच Deepika kakkarतस्वीर में आप देख सकते हैं की दीपिका ने पिंक कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस और उसकी मैचिंग की ज्वेलरी पहनी थी ।वही दूसरी तरफ शोएब ने भी हल्का गुलाबी कलर का कुरता पहन रखा था जिसमे दोनों बहुत ही ज्यादा सुन्दर दिखाई दे रहे थे। संगीत में मचाया धमाल Deepika kakkarशादी से पहले हल्दी के साथ ही मेहंदी और संगीत की रस्में भी हुई थी। शोएब और दीपिका ‘सुन मेरे हमसफर’ और ‘चल प्यार करेगी’ जैसे रोमांटिक गानों पर साथ में थिरके।
मेहँदी तेरे नाम की
Deepika kakkarDeepika Kakkar ने अपने दोनों हाथो में शोएब के नाम की मेहन्दी बनवाई ।इस चुलबुली जोड़ी ने मेहंदी की रस्म के दौरान भी खूब मस्तिया की । बधाई हो Deepika kakkarइस शादी का रिसेप्शन मुंबई में होगा जिसमे टेलीविज़न जगत और बॉलीवुड के नामी कलाकार शामिल होंगे। अभी तो इस नए शादीशुदा कपल के लिए फैंस और साथ कलाकारों की तरफ से बधाइयों का दौर चल रहा है। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।