BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

Uncategorized

Forbes Women Summit 2018 : Priyanka Chopra का यह रूप देखकर फैंस ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी Priyanka Chopra के एबीसी का शो क्वांटिको जल्द ही खत्म होने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको केतीन सीजन आ चुके हैं जो कि तीनों ही बहुत सफल साबित रहे हैं।

Priyanka Chopra

लेकिन अब भविष्य में इस शो के नए सीजन की आने की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा के लिए हॉलीवुड में काम की कोई कमी नहीं है। प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ए किड लाइक जेक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

Priyanka Chopra
मेट गाला 2018 के रेड कारपेट पर छाई थी Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra आजकल अपनी नई हॉलीवुड फिल्म इज नॉट रोमांटिक की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हुए मेट गाला 2018 में अपने हेवीवेट ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आईं थीं।

Priyanka Chopra कर रही हैं निक जोनास को डेट
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra का आजकल अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में प्रियंका और निक को कई पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा गया है।

Priyanka Chopra

निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पंसद और उनपर टिप्पणी करते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से उन दोनों के फैंस को उनके बारे में बात करने का एक ओर मौका मिल गया है।

निक जोनास Priyanka Chopra के स्टाइल के बहुत बड़े फैन हैं

निक जोनास को देखने से ऐसा लगता है वह प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और ऐटिटूड के बहुत बड़े फैन हो गए हैं। हालांकि प्रियंका कुछ समय के लिए निक से दूर होकर 2018 फोब्र्स वोमेन समिट में शिरकत की है जो न्यूयॉर्क में हो रहा है।

Priyanka Chopra




 Priyanka Chopra एक बार फिर से अपनी ड्रेस से हुई ट्रोल
Priyanka Chopra

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की ऊपर दोनों ही ड्रेसस लोगों को खास प्रभावित नहीं कर पार्ई और इसकी वजह से वह ट्रोल हो गईं।

 
3
4
5

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे