BREAKING NEWS

संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾

Uncategorized

Forbes Women Summit 2018 : Priyanka Chopra का यह रूप देखकर फैंस ने किया ट्रोल

 5 152

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी Priyanka Chopra के एबीसी का शो क्वांटिको जल्द ही खत्म होने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको केतीन सीजन आ चुके हैं जो कि तीनों ही बहुत सफल साबित रहे हैं।

Priyanka Chopra

लेकिन अब भविष्य में इस शो के नए सीजन की आने की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा के लिए हॉलीवुड में काम की कोई कमी नहीं है। प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ए किड लाइक जेक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

Priyanka Chopra
मेट गाला 2018 के रेड कारपेट पर छाई थी Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra आजकल अपनी नई हॉलीवुड फिल्म इज नॉट रोमांटिक की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हुए मेट गाला 2018 में अपने हेवीवेट ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आईं थीं।

Priyanka Chopra कर रही हैं निक जोनास को डेट
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra का आजकल अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में प्रियंका और निक को कई पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा गया है।

Priyanka Chopra

निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पंसद और उनपर टिप्पणी करते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से उन दोनों के फैंस को उनके बारे में बात करने का एक ओर मौका मिल गया है।

निक जोनास Priyanka Chopra के स्टाइल के बहुत बड़े फैन हैं

निक जोनास को देखने से ऐसा लगता है वह प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और ऐटिटूड के बहुत बड़े फैन हो गए हैं। हालांकि प्रियंका कुछ समय के लिए निक से दूर होकर 2018 फोब्र्स वोमेन समिट में शिरकत की है जो न्यूयॉर्क में हो रहा है।

Priyanka Chopra




 Priyanka Chopra एक बार फिर से अपनी ड्रेस से हुई ट्रोल
Priyanka Chopra

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की ऊपर दोनों ही ड्रेसस लोगों को खास प्रभावित नहीं कर पार्ई और इसकी वजह से वह ट्रोल हो गईं।

 
3
4
5

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे