BREAKING NEWS

कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾संसद भवन में 'एक देश एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक शुरू◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होगी कांग्रेस : सूत्र ◾

Uncategorized

Forbes Women Summit 2018 : Priyanka Chopra का यह रूप देखकर फैंस ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी Priyanka Chopra के एबीसी का शो क्वांटिको जल्द ही खत्म होने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको केतीन सीजन आ चुके हैं जो कि तीनों ही बहुत सफल साबित रहे हैं।

Priyanka Chopra

लेकिन अब भविष्य में इस शो के नए सीजन की आने की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा के लिए हॉलीवुड में काम की कोई कमी नहीं है। प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ए किड लाइक जेक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

Priyanka Chopra
मेट गाला 2018 के रेड कारपेट पर छाई थी Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra आजकल अपनी नई हॉलीवुड फिल्म इज नॉट रोमांटिक की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हुए मेट गाला 2018 में अपने हेवीवेट ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आईं थीं।

https://www.instagram.com/p/BihZIcJAu6O/?utm_source=ig_embed
Priyanka Chopra कर रही हैं निक जोनास को डेट
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra का आजकल अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में प्रियंका और निक को कई पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा गया है।

Priyanka Chopra

निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पंसद और उनपर टिप्पणी करते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से उन दोनों के फैंस को उनके बारे में बात करने का एक ओर मौका मिल गया है।

https://www.instagram.com/p/BkMPEqAh_PZ/?utm_source=ig_embed
निक जोनास Priyanka Chopra के स्टाइल के बहुत बड़े फैन हैं

निक जोनास को देखने से ऐसा लगता है वह प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और ऐटिटूड के बहुत बड़े फैन हो गए हैं। हालांकि प्रियंका कुछ समय के लिए निक से दूर होकर 2018 फोब्र्स वोमेन समिट में शिरकत की है जो न्यूयॉर्क में हो रहा है।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra एक बार फिर से अपनी ड्रेस से हुई ट्रोल
Priyanka Chopra

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की ऊपर दोनों ही ड्रेसस लोगों को खास प्रभावित नहीं कर पार्ई और इसकी वजह से वह ट्रोल हो गईं।

 
3
4
5

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे