BREAKING NEWS

अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾नरेंद्र मोदी ने देश की भाईचारे और एकता की छवि को नुकसान पहुंचाया : राहुल गांधी◾एनसीसी के कार्यक्रम में PM मोदी बोले- पाक को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे'◾कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रति व्यक्ति कर्ज 27 हजार रुपये बढ़ा, सरकार बजट में बताए कि यह बोझ कैसे कम होगा ◾2002 गुजरात दंगे के 14 दोषियों को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत◾केजरीवाल की चुनौती को अमित शाह ने स्वीकारी, 8 सांसदों को स्कूलों में भेजकर खोली पोल ◾सीएए के तहत भारतीय नागरिकता पाने के लिए लोगों को देना होगा धर्म का सबूत◾क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए एक-दूसरे की संवेदनाओं को समझना आवश्यक : राजनाथ सिंह◾पाक के लाहौर में मारा गया खालिस्तानी नेता 'हैप्पी PhD’, RSS नेताओं की हत्या का था आरोपी◾निर्भया केस के दोषी मुकेश सिंह की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई ◾BJP सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, बोले-हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग◾दिल्ली में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, RML अस्पताल में 3 संदिग्ध मामले सामने आए◾

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है अभिनेत्री Bhagyashree की बेटी कि तस्वीरें, जल्द करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड के गलियारे में अक्सर स्टार किड्स चर्चा का विषय बने रहते है। हर स्टार किड्स किसी न किसी चीज़ को लेकर अपनी मौजूदगी बॉलीवुड में दर्ज करवाता रहता है। जाने माने स्टार किड्स जैसे- सेफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर जो जन्म से ही चर्चा में बना रहता है, टाइगर श्राफ का बेटा जैकी श्राफ और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जो कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन आइकॉन के तौर पर भी जानी जाती है।

लेकिन कई स्टार किड्स के बारे में आप जानते भी नहीं होंगे या हो सकता है आपने कभी उनके बारे में सुना भी न हो। आज हम आपको एक ऐसे है स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे है। आपने सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया देखी होगी, तो आपको याद होगी, तो आप शायद इस फिल्म की एक्ट्रेस को जानते होंगे। जिनका नाम भाग्यश्री है।

भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया फिल्म से ही बॉलीबुड में डेब्यू किया था, सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री को देखकर लोग हैरान थे।  

इस फिल्म के लिए है उन्हें फिल्मफेयर फॉर बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था। ये फिल्म कई दिनों तक लोगों की बीच चर्चा का विषय बनी रही थी। हालाँकि इस फिल्म कि सफलता के बाद भी भाग्यश्री जैसे बॉलीवुड से गायब हो गई हो। उन्हें फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए ‘ में भी सपोर्टिंग एक्टर का रोल प्ले करते हुए देखा गया था। आज इस फिल्म को आए काफी साल बीत चूका है और भाग्यश्री भी अब 49 साल की हो चुकी है।

सलमान खान तो आज भी रुपहले पर्दे पर काफी एक्टिव है लेकिन भाग्यश्री ने अब फिल्मे करना छोड़ दिया है। हालांकि, साल 2001 में प्रदर्शित फ़िल्म ‘हेल्लो गर्ल्स’ के जरिए भाग्यश्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में लीड एक्ट्रेस भाग्यश्री 48 साल की हो गई हैं और उनकी बेटी अवंतिका 22 साल की हैं, जो लंदन से पढ़ाई की हैं। अवंतिका इंस्टाग्राम में काफी लोकप्रिय हैं। इतने सालों बाद अब उनकी बेटी बड़ी हो गयी हैं। जब लोगो ने उनकी बेटी को देखा तो ऐसा लगा मानो छोटी भाग्यश्री ही लौट आयी है।

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी दूसरे स्टारकिड्स से बिलकुल अलग हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने बेटी के साथ एक वेडिंग में शिरकत की जहाँ मां- बेटी की यह जोड़ी ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस मौके पर भाग्यश्री ने सलवार सूट पहना जबकि अवंतिका रेड और व्हाइट चोली-लहंगे लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 23 वर्षीय अवंतिका बहुत ही कम मौको पर नजर आती हैं। अवंतिका को घूमना डांस करना, फैशन और अपने दोस्तों के साथ में पार्टी करना बहुत ज्यादा पसंद है।

 

आपको बता दे भाग्यश्री एक्ट्रेस की बेटी अवन्तिका अपनी माँ की ही तरह बेहद खुबसूरत है। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आती हैं। उनके ये फोटोज लोगों को काफी पसंद आते हैं और अब तो खबरे आ रही है की अवन्तिका जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मो में नजर आने वाली है बही स्टार किड्स की तरह ही।

https://www.instagram.com/p/BR8JnDzheqt/?hl=en&taken-by=missdassani

रिपोर्ट्स की माने तो अवंतिका किसी ऐसी स्क्रिप्ट का इन्तजार कर रही है जो उनके लिए एक परफेक्ट रोल दे सके और उसी के जरिये अवंतिका बॉलीवुड में एंट्री भी लेने वाली है। आपको बता दे सलमान खान और भाग्यश्री की अच्छी दोस्ती है तो ऐसे में कयास लगा सकते हैं कि अवंतिका को भी सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च कर सकते हैं।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें।