BREAKING NEWS

सीएम गहलोत का दावा - भाजपा के लोग षड्यंत्र रच रहे हैं लेकिन उनकी सरकार स्थिर है और पांच साल चलेगी ◾सिर्फ कानपुर ही नहीं विदेशों में भी है विकास दुबे की करोड़ों की प्रॉपर्टी, ईडी ने भी शुरू की जांच ◾दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला : कोरोना के मद्देनजर स्टेट यूनिवर्सिटीज की सभी परीक्षाओं को किया रद्द◾सोनिया के साथ कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की बैठक में राहुल से फिर से पार्टी अध्यक्ष बनने की मांग◾शरद पवार का भाजपा पर निशाना, कहा मतदाताओं को हल्के में न लें ,इंदिरा और अटल भी हारे थे ◾लॉकडाउन में ढील के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था सामान्य स्थिति में वापस आ रही है : RBI गवर्नर ◾पीएम द्वारा रीवा सौर ऊर्जा परियोजना को एशिया में सबसे बड़ी बताने पर राहुल गांधी ने साधा निशाना ◾पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ के आगामी कार्यक्रम के लिए जनता से सुझाव आमंत्रित किये◾देश में कोरोना के 27 हजार से अधिक नए मामलों का रिकॉर्ड, संक्रमितों का आंकड़ा सवा आठ लाख के करीब ◾World Corona cases: दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 1.24 करोड़ के पार, अब तक हुई 559,481 मौतें◾J&K : नौशेरा सेक्टर में LOC के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकवादी ढेर◾UP में आज से फिर लॉकडाउन, गौतमबुद्धनगर DM ने 10 जुलाई से 13 जुलाई तक के लिए जारी की एडवाइजरी◾कांग्रेस सांसदों के साथ आज वर्चुअल बैठक करेंगी सोनिया, इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾कांग्रेस का आरोप- खरीद फरोख्त से गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रच रही है BJP◾राहुल गांधी की सरकार से मांग, कहा- चीन की घुसपैठ की शिनाख्त के लिए स्वतंत्र तथ्यान्वेषी मिशन की अनुमति दी जाए◾भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र के हस्तक्षेप के कारण दिल्ली में कोरोना स्थिति सुधरीं◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,862 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.38 लाख के पार◾दिल्ली में कोरोना के 2089 नए मामले की पुष्टि, 42 लोगों की मौत ◾विकास दुबे के एनकाउंटर पर राहुल गांधी का शायराना तंज- 'कई जवाबों से अच्छी खामोशी उसकी'◾एनकाउंटर के दौरान विकास दुबे को 3 सीने में और 1 हाथ में लगी थी गोली◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है अभिनेत्री Bhagyashree की बेटी कि तस्वीरें, जल्द करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड के गलियारे में अक्सर स्टार किड्स चर्चा का विषय बने रहते है। हर स्टार किड्स किसी न किसी चीज़ को लेकर अपनी मौजूदगी बॉलीवुड में दर्ज करवाता रहता है। जाने माने स्टार किड्स जैसे- सेफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर जो जन्म से ही चर्चा में बना रहता है, टाइगर श्राफ का बेटा जैकी श्राफ और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जो कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन आइकॉन के तौर पर भी जानी जाती है।

लेकिन कई स्टार किड्स के बारे में आप जानते भी नहीं होंगे या हो सकता है आपने कभी उनके बारे में सुना भी न हो। आज हम आपको एक ऐसे है स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे है। आपने सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया देखी होगी, तो आपको याद होगी, तो आप शायद इस फिल्म की एक्ट्रेस को जानते होंगे। जिनका नाम भाग्यश्री है।

भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया फिल्म से ही बॉलीबुड में डेब्यू किया था, सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री को देखकर लोग हैरान थे।  

इस फिल्म के लिए है उन्हें फिल्मफेयर फॉर बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था। ये फिल्म कई दिनों तक लोगों की बीच चर्चा का विषय बनी रही थी। हालाँकि इस फिल्म कि सफलता के बाद भी भाग्यश्री जैसे बॉलीवुड से गायब हो गई हो। उन्हें फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए ‘ में भी सपोर्टिंग एक्टर का रोल प्ले करते हुए देखा गया था। आज इस फिल्म को आए काफी साल बीत चूका है और भाग्यश्री भी अब 49 साल की हो चुकी है।

सलमान खान तो आज भी रुपहले पर्दे पर काफी एक्टिव है लेकिन भाग्यश्री ने अब फिल्मे करना छोड़ दिया है। हालांकि, साल 2001 में प्रदर्शित फ़िल्म ‘हेल्लो गर्ल्स’ के जरिए भाग्यश्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में लीड एक्ट्रेस भाग्यश्री 48 साल की हो गई हैं और उनकी बेटी अवंतिका 22 साल की हैं, जो लंदन से पढ़ाई की हैं। अवंतिका इंस्टाग्राम में काफी लोकप्रिय हैं। इतने सालों बाद अब उनकी बेटी बड़ी हो गयी हैं। जब लोगो ने उनकी बेटी को देखा तो ऐसा लगा मानो छोटी भाग्यश्री ही लौट आयी है।

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी दूसरे स्टारकिड्स से बिलकुल अलग हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने बेटी के साथ एक वेडिंग में शिरकत की जहाँ मां- बेटी की यह जोड़ी ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस मौके पर भाग्यश्री ने सलवार सूट पहना जबकि अवंतिका रेड और व्हाइट चोली-लहंगे लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 23 वर्षीय अवंतिका बहुत ही कम मौको पर नजर आती हैं। अवंतिका को घूमना डांस करना, फैशन और अपने दोस्तों के साथ में पार्टी करना बहुत ज्यादा पसंद है।

 

आपको बता दे भाग्यश्री एक्ट्रेस की बेटी अवन्तिका अपनी माँ की ही तरह बेहद खुबसूरत है। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आती हैं। उनके ये फोटोज लोगों को काफी पसंद आते हैं और अब तो खबरे आ रही है की अवन्तिका जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मो में नजर आने वाली है बही स्टार किड्स की तरह ही।

https://www.instagram.com/p/BR8JnDzheqt/?hl=en&taken-by=missdassani

रिपोर्ट्स की माने तो अवंतिका किसी ऐसी स्क्रिप्ट का इन्तजार कर रही है जो उनके लिए एक परफेक्ट रोल दे सके और उसी के जरिये अवंतिका बॉलीवुड में एंट्री भी लेने वाली है। आपको बता दे सलमान खान और भाग्यश्री की अच्छी दोस्ती है तो ऐसे में कयास लगा सकते हैं कि अवंतिका को भी सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च कर सकते हैं।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें।