BREAKING NEWS

विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾अब गोवा चुनाव के लिए CM उम्मीदवार का ऐलान करने की तैयारी में केजरीवाल, कल बताएंगे कौन होगा सीएम का चहेरा◾केजरीवाल मान को नहीं बनाना चाहते थे CM उम्मीदवार, बादल बोले- कोई नहीं करना चाहता AAP का नेतृत्व ◾ कांग्रेस ने गोवा चुनाव के लिए जारी की उम्‍मीदवारों की तीसरी लिस्‍ट, जानें कहां से लड़ंगे BJP छोड़ने वाले माइकल ◾गणतंत्र दिवस की परेड पर मंडराया कोविड का साया, इतने ही लोगों को मिलेगी शामिल होने की अनुमति◾

17 साल की लड़की ने अपने पिता समेत SP और BSP नेताओं पर लगाया यौन शोषण का आरोप, जानें क्या है मामला

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 17 साल की लड़की ने अपने पिता और समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेताओं सहित 28 लोगों पर पिछले कुछ सालों में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत के आधार पर ललितपुर पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की। आरोपियों में उसके पिता, समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला अध्यक्ष तिलक यादव, सपा के शहर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और अन्य लोग शामिल हैं।

उन पर धारा 354 (शील भंग), 376-डी (दुष्कर्म), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और आईपीसी की अन्य धाराओं और पोक्सो अधिनियम की धारा 5/6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह कक्षा 6 में थी, तो उसके पिता ने उसे अश्लील फिल्में दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने का लालच दिया, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। बाद में, उसके पिता ने उसके लिए नए कपड़े खरीदे और उसे गाड़ी चलाना सिखाने के बहाने उसे मोटरबाइक पर घुमाने ले गया। वह उसे एक सुनसान खेत में ले गया और चुप रहने की चेतावनी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि वह उसकी मां को मार डालेगा।

कुछ दिनों बाद, वह उसे उसके स्कूल से वापस रास्ते में एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ युक्त नाश्ता करने को दिया। उसने उसे एक महिला को सौंप दिया, जिसने उसे एक कमरे के अंदर अकेला बैठा दिया और कुछ देर बाद, एक आदमी कमरे में घुस गया, जबकि वह बेहोश हो चुकी थी। जब उसे होश आया तो उसके कपड़े और जूते सही जगह पर नहीं थे और उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था। बाद में, यह सिलसिला जारी रहा और हर बार होटल के कमरों में एक नए व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।

उसने अपनी शिकायत में आगे कहा कि तिलक यादव ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और कहा कि उसके पिता ही उसे उसके पास लाए थे। उसने उससे कहा कि उसकी मां भी उसके पास आएगी। लड़की ने आगे आरोप लगाया है कि जब वह अपने मामा के घर गई, तो उसके चचेरे भाइयों के साथ उसके चार चाचाओं ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने दावा किया कि उसकी दादी ने घटना को दबाने की कोशिश की।

ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने कहा, यह बेहद संवेदनशील मामला है और हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और धारा 161 के तहत उसका बयान भी दर्ज किया गया है। एक मजिस्ट्रेट धारा 164 के तहत जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। हम पीड़ित के पिता से पूछताछ कर रहे हैं। वह एक ट्रक ऑपरेटर है। इस बीच सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर दावा किया है कि उन्हें और उनके भाइयों को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है।