BREAKING NEWS

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾

यूपी में आया श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला, पत्नी की हत्या कर टुकड़ो में काटकर फेंकी लाश

देशभर में श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha murder case) काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। ये केस अबतक सुलझा भी नहीं था कि उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur)से एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाशको टुकड़ों में काटकर  फेंक दिया।बात दे कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने मृतक के टुकड़ों को भी बरामद कर लिया है। मृतका की पहचान ज्योति उर्फ ​​स्नेहा (Jyoti alias Sneha) के रूप में हुई है।आरोपी का नाम पंकज मौर्य (Pankaj Maurya)है।

 पुलिस को मिले शव के टुकड़े 

आपको बता दे कि हत्या की बात सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मामला तब सामने आया जब सीतापुर पुलिस ने 8 नवंबर को गुलरिहा इलाके से ज्योति के शरीर के अंग बरामद किए।जांच के बाद पुलिस ने ज्योति के पति पंकज मौर्य और दुर्जन पासी को गिरफ्तार कर लिया। एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, पंकज मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ड्रग्स की आदी थी और कई दिनों तक किसी के घर रहती थी, जिसके कारण रिश्ते में खटास आ गई थी।सीतापुर पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि पंकज ने ज्योति की हत्या की योजना बनाई, उसे संदेह था कि वह उसे धोखा दे रही है।

पहचान छिपाने के लिए शरीर के कई टुकड़े किए 

दोनों की शादी को दस साल से ज्यादा हो गए थे। पुलिस ने कहा कि पंकज मौर्य ने ज्योति की हत्या की और फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए। इससे पहले आजमगढ़ में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी, आजमगढ़ में भी एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या करने के बाद शरीर के टुकड़े कर डाले थे।