BREAKING NEWS

इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾

उत्तर प्रदेश

मायावती ने प्रधानमंत्री को बताया 'अनफिट', बोलीं- जनता मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अनफिट’ प्रधानमंत्री करार देते हुए बुधवार को आरोप लगाया कि जनता उनकी कार्यशैली से दुखी है जिसके कारण उन्हें दोबारा सत्ता में नहीं लायेगी। मायावती ने कहा कि जनता ने मोदी को सत्ता से उखाड़ फेकने का संकल्प कर लिया है। जनता मोदी सरकार को उखाड़ फेकेगी।

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री का कार्यकाल अराजकता, तनाव, घृणा और अफरा-तफरी का रहा है। वह ‘ पब्लिक आफिस होल्ड ’ करने में विफल साबित हुए हैं। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी संविधान, कानून और राजधर्म को निभाने में अनफिट मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहे है। उन्होंने कहा कि आम चर्चा है कि नोटबंदी बड़ा घोटाला था और अब यह जांच का विषय है। विदेशों से काले धन लाने में मोदी सरकार विफल रही है। काले धन नही लाने के पीछे क्या राजनीति है इनकी जानकारी उन्हें नही है।

\"PM

उन्होंने कहा कि वही लोग उसे ‘‘दौलत की बेटी’’ कहते है जो दलितों के प्रति घोर जातिवादी है। ये लोग सदियों से दलित,शोषित, पीड़ित समाज को आगे नही बढ़ने देना चाहते है। उन्होंने आरक्षण का विरोध करने वालों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नंबर वन बताया।

मायावती का मोदी पर निजी हमला, कहा-राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी को छोड़ा

मायावती ने कहा कि भाजपा पूजीपतियों और धन्ना सेठों की पार्टी है और मोदी देश की 130 करोड़ जनता को गलत और भ्रष्ट मानकर चल रहे है। मोदी सरकार ने घोर किसान विरोधी भूमि अधिग्रहण कानून लाने का जीतोड़ प्रयास किया लेकिन विरोध के कारण उन्हें अपने कदम पीछे हटाने पड़े। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री खुद को दूध का धुला और दूसरों को भ्रष्ट मानते है। उन्होंने भाजपा को दलितों को वंचित रखने और उनका आत्मसम्मान और स्वाभिमान छीनने वाली पार्टी बताया।

बसपा नेता ने कहा कि भ्रष्ट पूंजीपति सरकार से मिलीभगत कर बैंक में जमा लोगों के करोड़ रूपयों को लेकर विदेश भाग जाते है और सरकार काले कारनामों पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर विपक्षी दलों को भ्रष्टाचारी साबित करने के प्रयास में सरकार जुटी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी देश की जनता को गुमराह कर रहे है और यह साबित करने का प्रयास कर रहे कि देश गरीब और संपत्तिविहीन है। भाजपा और उसके सहयोगी गरीबी का रोना रोते रहते है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय विरोधी दल दलितों को गुमराह करने के लिए हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे है।

\"Mayawati\"

मायावती के बयान पर बोले राजनाथ- चुनाव परिणाम आने दें, पता चल जायेगा कि किसकी नैया डूब रही है

मायावती ने कहा कि बसपा अध्यक्ष को गैर ईमानदार बताया जा रहा है और उसकी संपत्ति पर सवाल उठाये जा रहे है जबकि वास्तविकता यह है कि जनता और शुभचिंतकों से उन्हें यह संपत्ति मिली है। संपत्ति को लेकर कानून का पालन किया जा रहा है और इसके लिए कर भी जमा कराये जाते है। उनकी संपत्ति खुली किताब की तरह है।

बसपा प्रमुख ने कहा कि देश के सबसे अधिक बेनामी संपत्ति रखने वाले भ्रष्ट लोग भाजपा से जुड़े है। प्रधानमंत्री वास्तव में कुछ है जनता के समक्ष कुछ और बताने की कोशिश कर रहे है। मायावती ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रही और बसपा के शासन के दौरान \"लेने वाले को दिया भी गया\"। सत्ता में रहने के दौरान अपराध को नियंत्रित किया गया और कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर बनाई गई जिसकी लोग अब भी तारीफ करते है।

बसपा नेता मायावती ने कहा कि मोदी निश्चित रूप से उनसे अधिक समय तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे लेकिन उनकी विरासत ऐसी रही जो सांप्रायिकता के इतिहास में काले धब्बे के समान है। बसपा के शासन के दौरान उत्तर प्रदेश में विकास का नक्शा बदला गया और राजधानी लखनऊ को खूबसुरत शहर बनाया गया। बसपा के शासन के दौरान उत्तर प्रदेश दंगामुक्त और अराजकता मुक्त रहा।