BREAKING NEWS

सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾राजस्थान : कांग्रेस विधायकों का बैठक में पहुंचना जारी, सुरजेवाला बोले- कोई मतभेद है तो निकालेंगे समाधान◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾राजस्थान में गुटबाजी के संकट को टालने के लिये अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला जयपुर भेजे गए ◾राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच, सिंधिया का ट्वीट, बोले- कांग्रेस पार्टी में प्रतिभा और क्षमता का स्थान नहीं◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, बीते 24 घंटे में 7,827 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.54 लाख के पार◾राजस्थान सियासी संकट के बीच, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले सचिन पायलट ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

एक बार फिर यूपी उपचुनाव में सुर्खियों में आयी पीली साड़ी वाली ये महिला, यहां करेंगी ड्यूटी

बीते कुछ महीने पहले लोकसभा चुनाव के वक्त इंटरनेट पर पीली साड़ी वाली महिला चुनाव अधिकारी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी इतना ही नहीं यह महिला कुछ ही समय में सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर खूब सुर्खियां बटोरती नजर आई। 

लेकिन अब एक बार फिर ऐसा हो रहा है जब यूपी विधानसभा चुनाव की यह महिला चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बार रीना द्विवेदी विधानसभा चुनाव में लखनऊ में कृष्णानगर के महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी करेंगी। 

पीली साड़ी वाली महिला एक बार फिर चर्चा में

 पोलिंग अफसर के तौर पर रीना द्विवेदी जब रमाबाई मैदान में ईवीएम किट लेने पहुंची तब वह आकर्षण का केंद्र बनी हुई थीं। लोगों ने उनके साथ फोटो भी खीचीं। रीना द्विवेदी लोकसभी चुनाव के समय सुर्खियों में आई जब वो पीली साड़ी पहन कर चुनाव की ड्यूटी पर जाने के लिए ईवीएम किट लेने पहुंची थी। इसके बाद रीना इतना ज्यादा चर्चा में मशहूर हो गई कि लोग उन्हें पीली साड़ी वाली मैडम कहने लगे।

लखनऊ में करेंगी चुनावी ड्यूटी 

रीना द्विवेदी लखनऊ में पीडब्लूडी अधिकारी के रूप में तैनात हैं। उनकी पीली साड़ी वाली तस्वीर लोकसभ चुनाव के वक्त भी खूब चर्चा में बनी रही थी। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने भी हुए। इस दौरान यह भी कहा गया कि रीना मिस जयपुर भी रह चुकी हैं। 

जिसके बाद खुद रीना ने  इन बातों का खंडन किया और सभी को बताया कि ना वो मिस जयपुर रही और ना उन्होंने कभी इस तरह के किसी भी कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह तस्वीरें उस समय की है जब वो मतदान केंद्र जा रही थी जो मीडियाकर्मियों द्घारा ली गई थी। 

रीना द्विवेदी देवरिया की रहने वाली हैं । ये लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। इनकी शादी  पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से साल 2004 में हुई थी।

लेकिन किसी वजह से साल  2013 में उनके पति की अचानक मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें पति की जगह नौकरी दी गई। रीना का एक 13 साल की बेटा है। रीना का कहना है वो शुरू से ही फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं।