BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

उत्तर प्रदेश

आज से अमेठी के 2 दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी, कई कार्यक्रमों में लेंगी हिस्सा

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी आज से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। इस दौरान वह कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेंगी। स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि वह लखनऊ एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से सीधे वाया रायबरेली अमेठी के सगरा तालाब के पास पहुंचेंगी और 30 मिनट तक सगरा तालाब के सौंदर्यीकरण का निरीक्षण करेंगी। 

यहां से वह पूर्वाह्न 11.30 बजे अमेठी रेलवे स्टेशन पहुंचेंगी, जहां वह रेलवे महकमे के डीआरएम के साथ स्टेशन का निरीक्षण करेंगी। दोपहर 12.30 बजे से कलेक्ट्रेट में सलोन-ऊंचाहार रेलवे लाइन निर्माण को लेकर डीआरएम व जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। दोपहर 1.30 बजे वह अमेठी के ताला स्थित मुकुटनाथ मंदिर में 'दीदी व सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत चौपाल लगाकर शिकायतें सुनेंगी। 

दोपहर तीन बजे से चार बजे तक वह जामो के गौरा बाजार गांव में चौपाल लगाकर समस्याएं सुनेंगी। शाम पांच बजे वह जगदीशपुर के मिश्रौली गांव में चौपाल कार्यक्रम में शामिल होंगी। शाम छह बजे वह भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के घर पहुंच कर उनकी मां के निधन पर संवेदना व्यक्त करेंगी। शाम साढ़े सात बजे वह गौरीगंज में रात्रि विश्राम करेंगी। 12 सितंबर को स्मृति ईरानी सुबह 10 बजे गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित आशा सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगी। यहीं पर वह परिषदीय स्कूलों में बनने वाले किचन गार्डन की शुरुआत करेंगी। 

पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न 12 बजे तक वह भादर विकास खंड के छीड़ा गांव में चौपाल लगा कर शिकायतें सुनेंगी। दोपहर 1 बजे वह इसी विकास क्षेत्र के त्रिसुंडी गांव स्थित सीआरपीएफ कैंप में सेना भर्ती की तैयारियों की समीक्षा करेंगी। दोपहर 2.30 बजे वह बहादुरपुर के राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण करेंगी। शाम चार बजे वह बहादुरपुर से लखनऊ रवाना होंगी।