BREAKING NEWS

PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾

रोडवेज बस में TikTok विलेन ने पुलिस से घिरने के बाद खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

बीते शनिवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर के बरहापुत्र क्षेत्र में टिकटॉक पर विलेन और जॉनी दादा के नाम से मशहूर अश्विनी कुमार ने अपने आपको गोली मारी ली। अश्विनी कुमार को पुलिस ने घेर लिया था जिसके बाद उन्होंने खुद को रोडवेज की एक बस में गोली मारी। हत्या के 3 मामलों में अश्विनी कुमार मुख्य रूप से अपराधी था। 

इतना ही नहीं वह नशा भी करता था। 30 साल के अश्विनी कुमार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉम पर वीडियो पोस्ट करता था और उसमें अपने आपको विलेन बताता था। इसके साथ ही फेसबुक पर अश्विनी ने कुछ हिंसक पोस्ट भी शेयर की थीं। मैं सब कुछ बर्बाद कर दूंगा, दानव अब तैयार है और मेरा कहर देखो इस नाम की पोस्ट डाली थीं। 

गोली मारी थी बीजेपी नेता के बेटे और भतीजे को 


स्‍थानीय बीजेपी नेता के 25 साल के बेटे और भतीजे को अश्विनी ने 27 सितंबर को एक विवाद के बाद गोली मारी थी। इस हत्या के बाद पुलिस ने अश्वनी के ऊपर 1 लाख रुपए का भी इनाम रखा था साथ ही बिजनोर के मोस्ट वॉन्टेड अपराधियों की लिस्ट में अश्वनी का नाम आ चुका था।

 अश्विनी ने बीजेपी नेता के बेटे और भतीजे की हत्या के बाद एक लड़की की भी हत्या की थी। पुलिस की 15 टीमें अश्विनी का पिछले हफ्ते से ढूंढ़ रही थी। पुलिस ने अश्विनी की बिजनौर के नगीना इलाके में बीते शुक्रवार को लोकेशन ट्रेस की थी। 

गोली मारी खुद को बस में 

इस मामले में बिजनौर के पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा कि वहां से अश्विनी ने भागने की कोशिश की थी और दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस में सवार हो गया था। बीते शनिवार की रात लगभग 1.15 बजे पुलिस की एक स्‍थानीय टीम ने बस को रोका था।

2 कॉन्‍स्टेबलों बस में गए थे और उसमें अश्विनी मुंह पर सफेद रूमाल बांधकर यात्रियों के बीच में बैठा हुआ था और उस पर उन्हें संदेह भी हुआ। कॉन्‍स्टेबल उसका चेहरा देखने के लिए उसके पास जा रहे थे जिसकी वजह से वह उन्हें देखकर घबरा गया और अपने सिर पर गोली मार ली। 

बरामद हुई एक पिस्तौल और 2 मैगजीन 

खबरों के अनुसार, मौके पर ही अश्विनी की मौत हो गई। कथित रूप से अश्विनी के पास से पुलिस को तीन हत्याओं के विस्तृत विवरण वाले 14 पेज के पत्र, एक पिस्तौल ओर दो मैगजीन बरामद हुई।