BREAKING NEWS

जींद में नकली करेंसी , हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार ◾हिमाचल प्रदेश: भूस्खलन की चपेट में आने से एक की मौत, वाहनों की आवाजाही बाधित ◾ पश्चिम बंगाल, बिहार में सांप्रदायिक हिंसा पर कपिल सिब्बल ने उठाया सवाल, कहा- प्रधानमंत्री मोदी ‘‘चुप’’ क्यों हैं ◾क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या करने वाले का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर किया ◾केरल UDF राहुल गांधी के सपोर्ट में करेगी सत्याग्रह,अडाणी मुद्दे को दबाने का लगाया आरोप◾ BSP के खिलाफ दुष्प्रचार से होशियार रहे दलित समाज - मायावती◾BRS नेता ने PM Modi की डिग्रियों का उड़ाया मजाक◾कांग्रेस 4 अप्रैल की बैठक के बाद कर्नाटक के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करेगी- सिद्धरमैया◾उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान देने वाले नारायण राणे को कोर्ट ने बरी किया◾महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ठाणे में 'सावरकर गौरव यात्रा' का किए नेतृत्व◾भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक ने कहा- 'जम्मू-कश्मीर ने 2021-22 में बजट का 20 प्रतिशत कम उपयोग किया'◾NSA अजित डोभाल ने उज्जैन में किए महाकाल के दर्शन, शिवलिंग पर किया जलाभिषेक ◾भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आबकारी नीति ‘घोटाले’ को लेकर केजरीवाल पर बोला हमला ◾7 अप्रैल को गौहाटी उच्च न्यायालय के प्लैटिनम जयंती समारोह को राष्ट्रपति मुर्मू करेंगी संबोधित ◾महाराष्ट्र : शिंदे गुट और बीजेपी ने ठाणे में निकाली सावरकर गौरव यात्रा, भगवा लुक में नजर आए कार्यकर्ता◾शशि थरूर ने कहा- कांग्रेस वास्तविक ‘केंद्र बिंदु’, छोटे दलों को विपक्षी गठबंधन का संयोजक बनने को प्रेरित करता◾Bihar News: हिंसा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बंगाल के रास्ते पर जा रहा राज्य◾सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी सीबीआई के हीरक जयंती समारोह का करेंगे उद्घाटन◾पाकिस्तान में मंहगाई से बेहाल जनता, मार्च में दर्ज की गई सबसे ज्यादा महंगाई◾दिल्ली में कोरोना का अलर्ट, स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग◾

UP News: उत्तर प्रदेश में ठगी का मामला, एमबीबीएस दाखिले के नाम पर 17 लाख रूपये लूटे

उत्तर प्रदेश में एक छात्र के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल, गोतमबुद्ध नगर जनपद के सेक्टर-126 थाने में एक युवती ने कथित तौर से रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें एमबीबीएस में एडमिश्न का झांसा देकर उससे तकरीबन 17 लाख रूपये की ठगी कर ली गई। इस बात की जानकारी पुलिस ने साझा की है। 

17 लाख रूपये की गई ठगी

 जानकारी के मुताबिक  थाना प्रभारी तथा पुलिस निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ की रहने वाली दर्शिका सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने एमबीबीएस में दाखिला कराने का दावा किया।

fraud in the name of geeting admisssion in MBBS | मेडिकल कॉलेज में एडमिशन  दिलाने के सब्जबाग दिखाकर 22 लाख की ठगी, दो गिरफ्तार | Patrika News

उन्होंने बताया कि आरोपी जय मेहता ने पीड़िता से 17 लाख रुपया ले लिया तथा उसे कहा कि वह बेंगलुरू स्थित मेडिकल कॉलेज में मैनेजमेंट कोटे से उसका दाखिला करवा देगा। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसके पैसे ठग लिए और दाखिला नहीं करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।