BREAKING NEWS

धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾यूपी चुनाव : BSP प्रमुख फरवरी से करेंगी चुनाव प्रचार का आगाज, इस जिले में होगी पहली जनसभा ◾कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार पर मचा बवाल, BJP नेता अपना रहे बागी रुख, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾

उत्तर प्रदेश : CM हेल्पलाइन की BPO कंपनी के 82 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, CMO ने भेजा नोटिस

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर सीएम हेल्पलाइन-1076 का संचालन कर रही बीपीओ कंपनी श्योरविन को सीएमओ ने नोटिस जारी किया है। दरअसल, बीपीओ कंपनी के 82 से ज्यादा कर्मचारियों की कोरोना वायरस कि रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। कंपनी पर कोरोना लॉकडाउन की  गाइडलाइन को नजरअंदाज करने का आरोप है।

सीएमओ ने कंपनी को नोटिस जारी करते हुए 3 सवाल किए हैं। पहला : क्या दफ्तर में सोशल डिस्टेंसिंग सैनेटाइजेशन और मास्क का प्रयोग किया गया? अगर ऐसा नहीं किया गया तो यह लापरवाही क्यों बरती गई? दूसरा : एक ही समय में बड़ी संख्या में कर्मचारियों को दफ्तर में क्यों बुलाया गया? और तीसरा : कंपनी ने कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन क्यों नहीं किया?

पशुधन मामले को लेकर UP सरकार पर प्रियंका का वार, सचिवालय को बताया भ्रष्टाचार का अड्डा

10 और 11 जून को श्योरविन बीपीओ के 19 कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से यहां संक्रमित कर्मचारियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। शुक्रवार से सोमवार तक सिर्फ‌ चार दिन में 63 कर्मचारियों की की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह यहां संक्रमित कर्मचारियों का आंकड़ा 82 हो गया है।

उत्तर प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 मरीजों की तादाद 14 हजार का आंकड़ा पार कर गई है। राज्य में 14 हजार 91 मरीजों की पहचान की जा चुकी थी हालांकि इनमें 8610 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके थे जबकि 417 की मृत्यु हो चुकी थी। इस प्रकार राज्य के विभिन्न कोविड अस्पतालों में 5064 मरीजों का इलाज किया जा रहा था।