BREAKING NEWS

गुजरात में भाजपा की होगी जीत! सीएम बोम्मई ने कहा- इसका सीधा सकारात्मक प्रभाव कर्नाटक में पडे़गा◾महाराष्ट्र के ट्रकों को बलगावी के पास रोककर की गई पत्थरबाजी, फडणवीस कर्नाटक के सीएम पर भड़के◾PM मोदी ने तेजस्वी यादव से की बात, राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य का जाना हाल ◾सावधान! अगर अब भी नहीं सुधरें तो 35 से कम उम्र में आ सकता है Heart Attack◾राहुल गांधी के सामने 'मोदी-मोदी' नारे पर भड़के कन्हैया कुमार, कहा- दिन 'महंगाई-महंगाई' चिल्लाएंगे ◾वीर सावरकर पर टिप्पणी करना राहुल गांधी को पड़ा भारी, सुप्रीम कोर्ट ने मांगी पूरी रिपोर्ट, दो दिन बाद सुनवाई ◾UP News: हिन्दू महासभा के ऐलान से हाई अलर्ट पर मथुरा, धारा 141 लागू, जानें क्या है मामला ◾श्रद्धा मर्डर केस : दुनिया के सबसे महंगे केस से आफताब ने सीखे पुलिस को गुमराह करने दांव-पेच◾लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आशीष मिश्रा सहित 14 पर आरोप तय, 16 दिसंबर से कोर्ट ट्रायल शुरू ◾Electric Vehicle लेने वालों को जल्द सरकार देगी तोहफा, नितिन गडकरी का ऐलान◾लालू की बेटी रोहिणी को लेकर गिरिराज का ट्वीट, भर-भर कर डाली तारीफ... अगली पीढ़ी के लिए बनोगी उदहारण◾एशिया के सबसे बड़े दानवीरों की लिस्ट में गौतम अडानी समेत तीन भारतीयों के नाम हुए शामिल◾PFI case: इसरार अली और मोहम्मद समून को मिली राहत, अदालत ने दी सशर्त जमानत ◾Babri Masjid Demolition Anniversary : बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी◾AYODHYA ;बाबरी मस्जिद गिराए जाने के तीन दशक बाद तीर्थनगरी का माहौल कैसा?◾Yamuna Expressway: दुर्घटनाएं रोकने के लिए 15 दिसंबर से गति सीमा में होगा बदलाव, नहीं दौड़ पाएंगे तेज वाहन◾CANADA MURDER : कनाडा में भारतीय महिला के सिर पर गोली मारकर शूटर हुआ फ़रार, पुलिस कर रही तलाश ◾अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र की नीतियों को लिया आडे़ हाथों, संसद के शीतकालीन सत्र की तारीख को लेकर कही यह बात◾MCD चुनाव 2022: तारीख, समय और परिणाम◾इंडोनेशिया में नया कानून, प्री-मैरिटल सेक्स बैन, अपराध श्रेणी में Live-in-relationship◾

Uttar Pradesh : शामली के पानीपत में महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शामली में एक महिला के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई।महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।हरियाणा के पानीपत जिले की रहने वाली 48 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।शामली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक कुमार ने यहां पत्रकारों को बताया कि राहुल और मोहन नाम के दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, कैराना क्षेत्र के एक गांव में पीड़ित महिला को राहुल ने जेल में बंद उसके दो बेटों की जमानत कराने का भरोसा देकर बुलाया और शराब पीकर अपने साथी मोहन के साथ मिलकर सोमवार को ऐरटी गांव के जंगल में उससे सामूहिक दुष्‍कर्म किया। इसके बाद उन्होंने महिला को मारपीट कर बेहोश कर दिया तथा निर्वस्त्र अवस्था में छोड़ दिया।

Panipat News In Hindi, Latest news of Panipat पानीपत न्यूज़

एसपी ने बताया कि जब लोगों ने जंगल में बेहोश, निर्वस्त्र हालत में महिला को देखा तो पुलिस को सूचना दी।उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।