BREAKING NEWS

अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : भाजपा ने तीन उम्मीदवारों की चौथी सूची की जारी◾सबरीमला मंदिर के कपाट खुले, पुलिस ने 10 महिलाओं को वापस भेजा◾राफेल पर CM अरविंद केजरीवाल का प्रकाश जावड़ेकर को जवाब, ट्वीट कर कही ये बात ◾दिल्ली: राफेल डील में SC से क्लीन चिट के बाद AAP कार्यालय के पास भाजपा का प्रदर्शन◾नवाब मलिक ने फड़णवीस पर साधा निशाना, कहा- हार चुके सेनापति को अपनी हार स्वीकार करनी चाहिए◾गोवा में मिग 29 K लडाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित◾

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में बैंक के कैशियर से 24 लाख रूपये लूटकर भाग रहा बदमाश गिरफ्तार

सहारनपुर जिले के थाना गंगोह क्षेत्र में जिला सहकारी बैंक के कैशियर से दिन दहाड़े 24 लाख रूपये लूटकर भाग रहे सशस्त्र बदमाश को पकड़ लिया गया। 

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश चंद्र .पी ने  बताया कि गंगोह के जिला सहकारी बैंक का कैशियर 24 लाख रुपए किसी अन्य बैंक शाखा में जमा कराने के लिए लेकर जा रहा था, तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन सशस्त्र बदमाशों ने रूपयों से भरा बैग उससे छीन लिया। उन्होंने बताया कि कैशियर ने बैग छीने जाने पर तुरंत शोर मचाया जिसके बाद राहगीरों ने थाना गंगोह पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस और राहगीरों ने बाइक का पीछा एक बदमाश को पकड़ लिया और नकदी से भरा बैग भी बरामद कर लिया। बदमाश के दो साथी भागने में सफल रहे । दिनेश चंद्र ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम इरशाद है जो थाना गंगोह क्षेत्र का ही निवासी है। उन्होंने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।