BREAKING NEWS

स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾ AAP सांसद राघव चड्ढा इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से हुए सम्मानित◾यूपी: हत्या के प्रयास के मामले में सपा विधायक नाहिद हसन बरी◾Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के जवानों को दी श्रद्धांजलि◾BBC की डॉक्यूमेंट्री पर बवाल जारी, अब मुंबई के TISS में भी विवाद◾Bihar News: पूर्व CM जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव से की शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग◾चीन पर फिर भड़का अमेरिका, कहा- LAC पर कोई हरकत करे तो मुंहतोड़ जवाब दो◾CM बसवराज बोम्मई ने कहा- अमित शाह कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ◾Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर भीलवाड़ा में गुर्जर समाज को प्रभावित करने की करेंगे कोशिश ◾बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद बोले आचार्य बालकृष्ण, कहा- ‘धीर हो धीरेंद्र हो और कृष्ण भी तुम हो' ◾मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा, आपस में टकराकर क्रैश हुए लड़ाकू विमान सुखोई और मिराज ◾CM YOGI :इस्लाम, सिख, जैन धर्म को छोड़ सनातन को CM योगी ने कहा भारत का राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस ने उठाए सवाल ◾ भाई से मिलने जेल में गई 4 साल की मासूम के साथ हुआ भद्दा मजाक, गाल पर लगाई गई मुहर◾Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾दिल्ली में एक बार फिर हुई कंझावला जैसी हैवानियत, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत◾

कनाडा में भारतीय छात्र की मौत, रोड क्रॉस करते हुए ट्रक ने साइकिल को कुचला, पुलिस ने लिया तुरंत एक्शन

कनाडा में एक भारतीय मूल छात्र की कथित तौर से मृत्यु हो गई । दरअसल, टोरंटो में साइकिल से सड़क को क्रोस करते हुए एक ट्रक ने भारतीय छात्र को बड़ी ही बेरहमी से कुचल दिया। मौके पर ही भारतीय छात्र की मौत हो गई। 

2021 में भारत से कनाडा गया था पढ़ाई के लिए

सूत्रों के मुताबिक मृतक के रिश्तेदार प्रवीण सैनी के हवाले से बताया गया कि मृतक कार्तिक सैनी अगस्त 2021 में भारत से कनाडा आया था।बहरहाल, पुलिस अभी तक मृतक की पहचान की पुष्टि नहीं कर सकी है। खबर के अनुसार, प्रवीण ने हरियाणा के करनाल से बात की, जहां उनका परिवार रहता है। प्रवीण ने बताया कि परिवार को उम्मीद है कि कार्तिक का शव जल्द से जल्द भारत भेजा जाएगा।

कनाडा में पिकअप ट्रक से टकराने के बाद भारतीय छात्र की मौत, सड़क पार करते  वक्त हुआ हादसा - indian student dies after hitting pickup truck in canada  accident happened while crossing

तकरीबन सुबह 4.30 बजे घटित हुई यह दर्दनाक घटना 

खबर में बताया गया है कि शेरिडन कॉलेज ने पुष्टि की है कि कार्तिक उसका छात्र था। कॉलेज ने शुक्रवार को एक ईमेल में कहा, ‘‘हमारा समुदाय कार्तिक के आकस्मिक निधन से बहुत दुखी है। हम उनके परिवार, मित्रों, साथियों और प्राध्यापकों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त करते हैं।’’पुलिस ने बताया कि यह जानलेवा दुर्घटना बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे योंग स्ट्रीट और सेंट क्लेयर एवेन्यू के चौराहे पर हुई।पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि पिकअप ट्रक से टकराने और घसीटे जाने के कारण साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गयी।टोरंटो पुलिस सर्विस की प्रवक्ता कांस्टेबल लॉरा ब्रैबेंट ने बताया कि दुर्घटना की जांच हो रही है। इस बीच, दुर्घटनास्थल पर एक अस्थायी स्मारक बनाया गया है।एडवोकेसी फॉर रिस्पेक्ट फॉर साइकलिस्ट’ 30 नवंबर को कार्तिक के सम्मान में एक रैली आयोजित कर रहा है।