BREAKING NEWS

लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई ◾सोनिया ने केंद्र को बताया 'असंवेदनशील', किसानों के साथ रवैये और महंगाई जैसे मुद्दों पर किया सरकार का घेराव ◾World Corona Update : अब तक 26.7 करोड़ से ज्यादा लोग हुए संक्रमित, मृतकों की संख्या 52.7 लाख से अधिक◾RBI ने रेट रेपो 4 प्रतिशत पर रखा बरकरार, लगातार 9वीं बार नहीं हुआ कोई बदलाव◾ओमीक्रॉन पर आंशिक रूप से असरदार है फाइजर वैक्सीन, स्टडी में दावा- बूस्टर डोज कम कर सकती है संक्रमण ◾UP चुनाव : आज योगी और राजभर जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रियंका पहला महिला घोषणा पत्र जारी करेंगी ◾बिहार में PM मोदी, अमित शाह और प्रियंका चोपड़ा को लगी वैक्सीन! तेजस्वी यादव ने शेयर की लिस्ट◾मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED के सामने आज पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज, गवाह के तौर पर दर्ज कराएंगी बयान ◾Today's Corona Update : भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8,439 केस सामने आए, 195 लोगों की मौत◾जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू, इलाके की गयी घेराबंदी ◾किसानों की होगी घर वापसी या जारी रहेगा आंदोलन? एसकेएम की बैठक में आज होगा फैसला ◾ओमिक्रॉन के खतरे के बीच ओडिशा के सरकारी स्कूल में 9 छात्र कोरोना से संक्रमित, किया गया क्वारंटीन ◾अनिल मेनन बनेंगे नासा एस्ट्रोनॉट, बन सकते हैं चांद पर पहुंचने वाले पहले भारतीय◾PM मोदी ने SP पर साधा निशाना , कहा - लाल टोपी वाले लोग खतरे की घंटी,आतंकवादियों को जेल से छुड़ाने के लिए चाहते हैं सत्ता◾ किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए राकेश टिकैत ने कही ये बात◾DRDO ने जमीन से हवा में मार करने वाली VL-SRSAM मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾बिना कांग्रेस के विपक्ष का कोई भी फ्रंट बनना संभव नहीं, संजय राउत राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोले◾केंद्र की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई बढ़ रही, NDA सरकार के पतन की शुरूआत होगी जयपुर की रैली: गहलोत◾अमरिंदर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, अजय माकन को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त करने पर उठाए सवाल◾SKM की बैठक खत्म, क्या समाप्त होगा आंदोलन या रहेगा जारी? कल फाइनल मीटिंग◾

आईपीएल 13 के लिए मुस्ताफिजुर को नहीं मिला NOC, इस फ्रेंचाइजी भेजा था प्रस्ताव

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेलने की इजाजत देने के लिए अपने तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने से इनकार कर दिया है। 

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन ने अकरम खान ने कहा कि अक्टूबर और नवंबर में बांग्लादेश को श्रीलंका का दौरा करना है और इसी चीज को ध्यान में रखते हुए मुस्ताफिजुर को आईपीएल 13 में खेलने के लिए एनओसी देने से इनकार किया गया है। 

खबरों में कहा गया है कि मुस्ताफिजुर को आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों की तरफ का प्रस्ताव मिला था। कोलकाता नाइटराइडर्स ने उन्हें अपने साथ जुड़ने का प्रस्ताव दिया था। खान ने कहा, ' मुस्ताफिजुर को आईपीएल में खेलने का प्रस्ताव मिला था लेकिन हमने उन्हें एनओसी नहीं दी। वह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण क्रिकेटर हैं आगामी सीरीज भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है। बांग्लादेश की टीम को श्रीलंका का दौरा करना है।'

बांग्लादेश को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अक्टूबर-नवंबर में श्रीलंका का दौरा करना है। सीरीज की शुरूआत 24 अक्टूबर से होगी और उसी समय यूएई में आईपीएल चल रही होगी। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से होगी। 

मुस्ताफिजुर 2018 में आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले थे। उन्होंने सात मैचों में इतने ही विकेट चटकाए थे। उससे पहले 2016 और 2017 में वह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे। 

सीएसके को एक और झटका, निजी कारणों से आईपीएल के आगामी सत्र में नहीं खेलेंगे हरभजन