BREAKING NEWS

जन्मदिन पर PM मोदी ने मां हीराबेन से की मुलाकात, साथ में खाया खाना◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता बर्दाश्त नहीं ◾आज देश सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार होते हुए देख रहा है : PM मोदी◾मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गैर भरोसेमंद और धोखेबाज है◾शारदा चिट फंड घोटाला : कोलकाता HC ने राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार◾कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में हालात सामान्य तो फारुक अब्दुल्ला गिरफ्तार क्यों ?◾मंदी की मार को लेकर जिम्मेदारी से बचना चाहती है बीजेपी सरकार : प्रियंका गांधी◾भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही करूंगा मुलाकात : डोनाल्ड ट्रंप ◾राजस्थान : BSP को झटका, छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ ◾प्रधानमंत्री मोदी का 69वां जन्मदिन, राष्ट्रपति कोविंद सहित विपक्ष के अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं◾सरदार सरोवर का गेट खोलने की मांग को लेकर मेधा पाटकर मंगलवार को निकालेंगी रैली ◾PM मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर नर्मदा बांध का करेंगे दौरा ◾नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾

विदेश

पाकिस्तान लौटे शहबाज शरीफ

नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ रविवार को कड़ी सुरक्षा और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन) के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के बीच पाकिस्तान लौट आए। डॉन न्यूज के मुताबिक, शरीफ लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। 

एक रैली की तरह, पीएमएल-एन पार्टी के कार्यकर्ता हवाई अड्डे से उन्हें मॉडल टाउन स्थित आवास तक ले गए, जहां मिठाई बांटी गई। शहबाज शरीफ के आगमन से पहले, बड़ी संख्या में पीएमएल-एन पार्टी कार्यकर्ता, सांसद और वरिष्ठ नेता रात में हवाई अड्डे पर पहुंचे। 

शरीफ ने लाहौर उच्च न्यायालय के आदेश पर नो-फ्लाई सूची से अपना नाम हटाए जाने के बाद 9 अप्रैल को लंदन यात्रा करने की घोषणा की थी। पार्टी के सूत्रों ने उस समय कहा था कि उनका इरादा 10-12 दिनों के भीतर लौटने का है। भ्रष्टाचार और बेईमानी को लेकर शहबाज शरीफ पर अदालती मुकदमे हैं। 

इमरान ने PM मोदी के समक्ष फिर रखा बातचीत का प्रस्ताव