BREAKING NEWS

देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾ बिहार के 'रोबिनहुड' ने नीतीश की जमकर तारीफ की, NDA में हो सकते हैं शामिल ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

राजद को महागठबंधन में आगे आने की जरूरत : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि अगर बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को हराना है, तो लालू प्रसाद की राजद को महागठबंधन में आगे आने की जरूरत है, जिससे महागठबंधन परिपक्व हो और राजग के खिलाफ मजबूती से लड़ा जा सके।

पप्पू मंगलवार को पटना स्थित आवास पर एक प्रेस वार्ता में कहा कि 'फैमली प्राइवेट लिमिटेड' से ऊपर उठकर लालू राजद को आगे आने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज देश भर में बिहार ही ऐसा राज्य है, जहां राजग मजबूत हो रहा है। कांग्रेस को देश की सबसे बड़ी पार्टी बताते हुए सांसद ने कहा कि भाजपा का प्रभाव आज सिर्फ हिंदी भाषी क्षेत्रों में है, जबकि कांग्रेस एक स्वाभाविक पार्टी है, जो देश के सभी क्षेत्रों में प्रभावशाली है। सांसद ने तीन फरवरी को पटना में कांग्रेस की आयोजित रैली को नैतिक समर्थन देने की बात कही।

\"rjd\"

PM का ख्वाब देखने वाले नीतीश कुमार के लिए CM की कुर्सी भी अब महंगी : पप्पू यादव

पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर शोक व्यक्त व्यक्त करते हुए उन्होंने जॉर्ज को आजाद भारत में संघर्ष और क्रांति के प्रतीक बताया। उन्होंने जद (यू) पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि आज ऐसे लोग जॉर्ज के निधन पर आंसू बहा रहे हैं, जिन लोगों ने जॉर्ज को छोड़ा था। उन्होंने जोर देकर कहा कि बिहार के किसी नेताओं को ये अधिकार नहीं है कि वे जॉर्ज को श्रद्धांजलि दे।

पप्पू यादव ने नेताओं को भारत रत्न दिए जाने का विरोध करते हुए कहा कि हिंदू, मुसलमान व आरक्षण और क्षेत्रीय नफरत फैलाकर वोट लेने वालों को भारत रत्न क्यों दिया जाए। उन्होंने कहा कि अन्य लोगों को भारत रत्न मिले, इस पर कोई सवाल नहीं है, परंतु वोट, सियासत और सत्ता के लिए भारत रत्न चुना जाए, यह दूर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने 26 जनवरी और 15 अगस्त में होने वाले कार्यक्रम के खर्च का ऑडिट कराने की मांग की।