BREAKING NEWS

भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्तार बुधवार को होगा ◾अमित शाह ने बीजेपी नेताओं के साथ की बैठक, राज्यों में चुनाव संबंधी अहम जिम्मेदारी सौंपी ◾कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को एक बार फिर जम्मू एयरपोर्ट पर रोका गया◾आरक्षण को लेकर RSS एवं बीजेपी की मंशा ठीक नहीं : तेजस्वी यादव ◾INX मीडिया मामले में दिल्ली HC ने खारिज की चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका◾देश में मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं पर पूर्व PM मनमोहन सिंह ने जताई चिंता ◾फेसबुक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने भेजा गूगल-यूट्यूब को नोटिस, 13 सितंबर को अगली सुनवाई◾

बॉलीवुड केसरी

डेब्यू फिल्म से रातों रात हिट हो गई थीं ये एक्ट्रेस, आज इस वजह से जी रही है गुमनामी का जीवन

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हुए है जो एक समय पर कामयाबी के शिखर पर रहे पर इंडस्ट्री छोड़ने के बाद गुमनामी में खो गए।  आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जिन्होंने 80 के दशक में खूब शोहरत कमाया पर अब इंडस्ट्री और लाइमलाइट से दूर है। 

नीता राज का जन्म 13 अगस्त 1962 को  मुंबई में हुआ। उनके पिता जगदीश राज भी अभिनेता रह चुके है।  अनीता ने साल 1982 में फिल्म प्रेम गीत से बॉलीवुड में एंट्री की और इस फिल्म की कामयाबी ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था। 

करीब 10 साल इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़ियां चढ़ने के बाद अनीता ने साल 1992 में सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली और बेटे के जन्म के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया और अपनी वैवाहिक जिंदगी में व्यस्त हो गयी। 

साल 2012 में अनिता राज ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी थी पर इस बार वो किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने पति की वजह से चर्चा में आयी थी, जिनपर महिला से छेड़खानी का केस बना था। 

अनीता के पति सुनील हिंगोरानी पर एक महिला से छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप लगा था। साथ ही उनके सोसाइटी के पड़ोसियों ने सुनील पर सोसाइटी के फंड से 1 करोड़ रुपये की हेराफेरी करने का भी आरोप लगाया था। इस केस में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। 

अनीता के अचानक बॉलीवुड छोड़ने से उनके फैंस जरूर निराश हुए और उनसे कई बार पुछा गया कि क्या वो फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करेंगी तो उन्होंने यही कहा कि अगर उन्हें अच्छा रोल मिलता है तो वो जरूर करना चाहेंगी। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनिता ने फिल्मों के अलावा कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। आशिकी, ईना मीना डीका, '24' जैसे टीवी शो में भी अनिता ने अपने अभिनय का जादू चलाया। साथ ही टीवी शो 'राजा एक थी रानी' में राजमाता प्रियमवदा का किरदार निभाती नजर आई थीं।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ से फैन ने पूछा - क्या वो वर्जिन है ? ऐसे मिला करारा जवाब !