BREAKING NEWS

PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से की भेंट ◾ भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली इकाई के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की ◾पुतिन ने मोदी को मई में विजय दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित ◾नगा मुद्दा : मणिपुर के कांग्रेस विधायक सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे दिल्ली◾महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾

बॉलीवुड केसरी

मुंबई मेट्रो साईट पर हुई दुर्घटना में बाल बाल बची एक्ट्रेस मौनी रॉय, कार हुई क्षतिग्रस्त

अभिनेत्री मौनी रॉय के लिए बुधवार की सुबह बेहद डरावनी रही और उनके साथ ऐसा हादसा हुआ जिसमे उन्हें बड़ा नुक्सान पहुंच सकता था। मौनी अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना के ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम के लिए अगर से निकली थी और जुहू में मुंबई मेट्रो निर्माण स्थल से एक चट्टान उनकी कार पर आ गिरी। 

गनीमत रही इस हादसे में मौनी रॉय और उनके ड्राइवर को कोई चोट नहीं आयी पर उनकी गाडी जरूर क्षतिग्रस्त हो गयी। मौनी ने ट्विटर पर अपनी क्षतिग्रस्त कार का वीडियो शेयर किया और मेट्रो निर्माण प्रबंधन पर सवाल उठाये है। 

मौनी ने ट्विटर पर वियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , “जुहू सिग्नल से गुजरते हुए अचानक 11 वीं मंजिल से एक चट्टान उनकी कार पर आ गिरी। सोचिये अगर कोई पैदल यात्री सड़क पार कर रहा होता तो क्या होता ? मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाए, इसके बारे में कोई सुझाव।"

वीडियो में गिरने वाली चट्टान के कारण उसकी कार के सनरूफ में एक विशालकाय छेद दिखाई दे रहा है। मौनी किए फैंस के बीच ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया।  फैंस ने पुछा की क्या मौनी सुरक्षित है या फिर उन्हें कोई चोट तो नहीं आयी ?

मौनी ने इससे पहले बुधवार सुबह मेड इन चाइना ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने आउटफिट की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में वह पीले रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं। इससे पहले मौनी मंगलवार को करीना कपूर के डांस इंडिया डांस के सेट पर थीं जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन किया।

फिल्म में मौनी, गजराज राव, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमीत व्यास के साथ मुख्य भूमिका में राजकुमार राव हैं। फिल्म मेड इन चाइना एक गुजराती व्यापारी की जुगाड़ू कारोबारी यात्रा की कहानी कहती है। यह इस साल दीवाली के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है।

IIFA 2019 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का जबरदस्त जलवा , देखिये पूरी अवार्ड लिस्ट