BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री बोली, Ranbir Kapoor कभी मेरे भाई नहीं हो सकते क्योंकि ... !

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा अगर किसी फिल्म की चर्चा हो रही तो वो है Ranbir Kapoor की और ऐसा इसलिए क्योंकि इस शुक्रवार इनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्म लांच होने जा रही है जिसका नाम है संजू। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है और ये फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक है। \"Ranbirफिल्म सांवरियां से से अपने करियर की शुरुआत करने वाले Ranbir Kapoor बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं पर आज उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर एक खास पहचान बॉलीवुड में बनायीं है। ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘बर्फी’, ‘अंजाना-अंजानी’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके रणबीर मल्टी टैलेंटेड अभिनेता माने जाते है।

अब ये एक्ट्रेस हुई Ranbir Kapoor पर फ़िदा

\"RanbirRanbir Kapoor जितने बेहतरीन एक्टर है उतने ही हैंडसम भी है और उनपर लाखों लड़कियां फिदा है। साथ ही बात करें फिल्म अभिनेत्रियों की तो उनके कई नामी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप भी रह चुके है। \"Ranbirहाल ही में एक और अभिनेत्री ने Ranbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी पेश की और कहा कि और बताया की वो रणबीर को कभी भी भाई नहीं मान सकती। अब ऐसा इस अभिनेत्री ने अचानक क्यों कहा आईए जानते है। \"aditiRanbir Kapoor के प्रति अपनी दीवानगी बयां करने वाली अभिनेत्री है साउथ की मशहूर अभिनेत्री अदिति गौतम। बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदिति फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का किरदार निभा रही है। फिल्म में ये संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर को इन्हे भाई भी बोलना पड़ा। \"aditiहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इनसे सवाल पूछा गया की क्या ये Ranbir Kapoor को भाई मानती है तो इन्होने साफ़ कहा की फिल्म के किरदार की बात अलग है पर असल जिंदगी में रणबीर को कभी भाई नहीं कहना चाहिए। \"aditiक्योंकि उन्हें देखकर उन्हें कभी भाई वाली फीलिंग न आयी और ना वो कभी ऐसा सोचते है। कहना गलत नहीं है कि रणबीर के चाहने वालों के लिस्ट अब साउथ की अभिनेत्रियों का नाम भी जुड़ रहा है। \"Ranbirहमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।