BREAKING NEWS

कांग्रेस का सचिन पायलट पर बड़ा एक्शन, प्रदेश अध्यक्ष पद और उपमुख्यमंत्री के पद से किया बर्खास्त◾राजस्थान के मौजूदा संकट के लिए उमा भारती ने कांग्रेस और राहुल को बताया जिम्मेदार◾केजरीवाल ने प्लाज्मा बैंक का किया उद्धाटन, बोले- दिल्ली में कोरोना पीड़ित जरूरतमंदों को प्लाज्मा मिला ◾CBSE 10वीं का रिजल्ट कल होगा जारी, HRD मंत्री पोखरियाल ने की घोषणा ◾अमेरिका ने दक्षिण चीन सागर पर चीन के दावे को किया खारिज, कही ये बात◾पायलट का गहलोत के खिलाफ बगावती सुर बरकरार, मनाने में जुटा कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व◾कानपुर मुठभेड़ : एक और आरोपी शशिकांत गिरफ्तार, पुलिस को विकास दुबे के घर पर मिली AK-47◾भगवान राम को नेपाली बताने वाले बयान पर भड़के सिंघवी, बोले-ओली का बिगड़ गया है मानसिक संतुलन◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9 लाख के पार, अब तक 24 हजार के करीब लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर, वैश्विक महामारी से संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 30 लाख से अधिक हुई ◾राहुल ने किया ट्वीट- इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा◾आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में फार्मा कारखाने में लगी आग, एक घायल ◾राजस्थान : कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक आज, सचिन पायलट नहीं होंगे शामिल ◾पूर्वी लद्दाख विवाद : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज होगी उच्च स्तरीय वार्ता ◾नेपाल के पीएम ओली का बेतुका बयान, कहा - भगवान राम नेपाली है और भारत की अयोध्या है नकली◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,246 नए केस◾राजस्थान में जारी सियासी उठापटक पर भाजपा ने कहा- विधायकों की गिनती के लिए सड़क या होटल नहीं, विधानसभा उपयुक्त स्थान ◾महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.60 लाख के पार, मरने वालों का आंकड़ा 10,482 पहुंचा◾पायलट को मनाने में लगे राहुल और प्रियंका, कई वरिष्ठ नेताओं ने भी किया संपर्क ◾एलएसी विवाद : कल होगी भारत-चीन के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की चौथी बैठक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सनी देओल के बेटे करण के बाद क्या बॉबी देओल के बेटे भी करेंगे बॉलीवुड डेब्यू ? जानिये जवाब

हाल ही में अभिनेता और सांसद सनी देओल का जन्मदिन था और इस मौके पर उनके भाई बॉबी देओल ने सनी के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें बधाई दी। इन दिनों बॉबी देओल अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल - 4 के प्रमोशन में व्यस्त है। 

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बॉबी देओल से उनके बेटे धरम और आर्यमान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी सवाल किये गए हाल ही में फिल्म 'पल पल दिल के पास ' से सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

बॉबी देओल ने अपने दोनों बेटों के फ्यूचर के बारे में बात करते हुए कहा, ' ये उनके बेटों की मर्जी है कि वो किस फील्ड में करियर बनाना चाहते है। बॉबी ने आगे कहा,' मैंने कभी अपने बेटों को किसी चीज के लिए प्रेशर में रखा। वो जिस भी करियर में जाना चाहेंगे में बेहद खुश होऊंगा। 

बॉबी देओल का कहना है कि उनके पिता धर्मेंद्र ने भी कभी उनके साथ दबाव नहीं बनाया और ना ही कुछ थोपा।  वो भी अपने बच्चों के साथ ऐसा ही करेंगे। वो बॉलीवुड में  से आये थे और उनके बच्चे भी अपने बारे में खुद सोचेंगे तो उन्हें बेहद ख़ुशी होगी। 

बॉबी देओल ने आगे कहा, 'आजकल बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए स्टार किड्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है और मैं अपने बच्चों के साथ काफी नरमी से पेश आता हूं। हां मेरी पत्नी जरूर सख्त मिजाज है।  

बॉबी देओल ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा वो बेहद शानदार इंसान है और उन जैसा व्यक्ति उन्हें अपने जीवन में आजतक नहीं मिला। सलमान का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा अगर वह रेस 3 फिल्म में नहीं होते, तो उन्हें हाउसफुल 4 भी नहीं मिलती। बता दें कि सलमान ने ही बॉबी को चार साल के ब्रेक के बाद 'रेस 3' में कास्ट किया था । 

साई मांजरेकर के साथ पोज दे रहे सलमान खान के साथ फैन ने कर दी ऐसी हरकत की भड़क गए दबंग खान