BREAKING NEWS

आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पत्रकार तरुण तेजपाल की रेप आरोप रद्द करने की अपील◾उत्तरकाशी में बादल फटने से 17 की मौत, हिमाचल प्रदेश में बचाए गए 150 पर्यटक◾योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार टला, ये है वजह◾प्रियंका बोली- मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक, इसका जिम्मेदार कौन है?◾राजस्थान से निर्विरोध चुने गए मनमोहन सिंह, कांग्रेस की राज्यसभा सीट में हुआ इजाफा◾महाराष्ट्र के धुले में ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत◾

बॉलीवुड केसरी

बोल्डनेस और हॉटनेस में कम नहीं है ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी श्रीमा राय, रह चुकी है Mrs. India First Runner Up

ऐश्वर्या राय अब भले ही बॉलीवुड से दूरी बना चुकी है पर अपने समय में वो नामचीन अभिनेत्रियों में शामिल रही है जिन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में बहुत सी हिट फ़िल्में दी है।ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी सिक्योर रहना पसंद करती है। मीडिया में भी वो अपने परिवार को लेकर बहुत ज्यादा बात नहीं करती है।

आज हम आपको Aishwarya Rai की भाभी के बारे में बता रहे है जिनके बारे में बहुत काम लोग जानते है। ऐश्वर्या राय की भाभी का नाम है श्रीमा राय और इन दिनों ये सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य ने 2009 की 'मिसेस इंडिया' की में फर्स्ट रनर अप रह चुकी मॉडल श्रीमा से शादी की है। 

आपको बता दें की खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से काम नहीं है।

 फिलहाल श्रीमा फैशन ब्लॉगर होने के साथ साथ अच्छी हाउसवाइफ है। Aishwarya Rai से उनके रिश्तों की बात करें तो दोनों में काफी अच्छे रिश्ते है। 

ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए श्रीमा का कहना है कि ऐश के साथ उनका रिश्ता  एक दोस्त की तरह है और भले ही वो दुनिया के लिए स्टार है पर उनकी सिस्टर इन लॉ है। 

ऐश्वर्या और श्रीमा दोनों मॉडलिंग के पेशे से जुडी रही है और एक दुसरे को काफी बेहतर तरीके से समझती है।

ऐश्वर्या और श्रीमा जब मिलते है तो अक्सर ढेर सारी बातें करते है और अपने अनुभव शेयर करते है। 

बता दें कि श्रीमा और आदित्य के दो बेटे हैं। श्रीमा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

आपको बता दें की फिलहाल श्रीमा मॉडलिंग से दूर है और अपने पति और दो बच्चों के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रही है।

श्रीमा इंस्टाग्राम पर वर्कआउट से लेकर स्टाइल स्टेटमेंट से जुडी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करते रहती है। 

वहीँ ऐश्वर्या के भाई आदित्य रॉय है जो मर्चेंट नेवी के इंजीनियर हैं और फिल्म इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर भी हाथ आज़मा चुके है ।

आदित्य ऐश्वर्या की लीड रोल वाली फिल्म "दिल का रिश्ता" के बाद उन्होंने खुद को बॉलीवुड से अलग कर लिया।

 अब देखिये श्रीमा लेटेस्ट तस्वीरें :


1.



2.



3.



4.



5.



6.


7.



8.


9.



10.


ससुर की तेरहवीं पर हंसते हुए तस्वीरें खिंचवाती दिखी मोनालिसा, यूजर्स ने ऐसे सिखाया सबक