BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

कोरोना वायरस के कहर के बीच मनाली में कुछ इस तरह मेहनत कर रही है कंगना रनौत, देखिये वीडियो

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए एक तरफ जहां नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को देशभर में जनता कर्फ्यू का पालन करने की बात कही है वहीं लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपने काम स्थगित करके खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी काम से ब्रेक लेकर इन दिनों घर पर ही वक्त बिता रही है।  

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर लोगों को न सिर्फ खुद को सुरक्षित रखने की अपील की है , साथ ही एक वीडियो शेयर भी किया है। वीडियो में कंगना अपने होमटाउन मनाली में समय बिताती हुई नजर आ रही है। साथ ही कंगना अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती भी नजर आ रही है। 

कोरोना के बढ़ते खतरे के कारण फिल्म इंडस्ट्री के साथ प्रोजेक्ट्स 31 मार्च तक स्थगित कर दिए गए है। इस वजह से कंगना काम से छुट्टी लेकर कुछ दिन पहले ही मनाली आ गयी है। घर आने के बावजूद कंगना का वर्कआउट जारी है और खली वक्त में भी कंगना जिम में खूब पसीना बहा रही है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कंगना रनौत इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायॉपिक फिल्म 'थलाइवी' के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इस फिल्म के लिए कंगना को करीब 20 किलो वजन बढ़ाना है। अपने किरदार में ढलने के लिए कंगना की मेहनत उनके वीडियो में साफ़ देखी जा सकती है। 

वीडियो में जांगना जहां वर्कआउट करती दिख रही है , वहीं उनके ट्रेनर मोबाइल फ़ोन से उनका वीडियो बनाते नजर आ रहे है।  वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है , ' कंगना की ट्रेनिंग कभी नहीं रूकती , मनाली में क्यारंटाइन पीरियड में भी कंगना अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही है। 


 दुनियाभर में कोविड 19 के बढ़ते कहर के कारण लोग दहशत में है और अब तक इस वायरस की वजह से 11 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी है। चीन के बाद इटली और ईरान में वायरस ने जमकर तबाही मचाई है और भारत में भी इस वायरस के कारण 5 मौतें हो चुकी है। 

कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की बात छुपाने पर कनिका कपूर पर बरसे लोग, उठी गिरफ्तारी की मांग