BREAKING NEWS

Chandrayaan-2 की लॉन्चिंग पर PM मोदी ने ISRO को दी बधाई, कहा-हर भारतीय के लिए गर्व का पल◾चंद्रमा की ओर भारत की ऐतिहासिक यात्रा की शुरुआत : के सिवन◾श्रीहरिकोटा से लॉन्‍च हुआ चंद्रयान- 2 , ISRO ने फिर रचा इतिहास◾कर्नाटक संकट : विधानसभा में बोले शिवकुमार- BJP क्यों स्वीकार नहीं कर रही कि वह कुर्सी चाहती है◾कर्नाटक : सुप्रीम कोर्ट का फ्लोर टेस्ट पर तत्काल सुनवाई से इंकार ◾विवादित बयान पर राज्यपाल मलिक ने दी सफाई, बोले-मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था◾शंकर सिंह वाघेला ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में धर्म के आधार पर लोगों को बांट रही है◾ISRO फिर रचने जा रहा इतिहास, चंद्रयान-2 का काउंटडाउन शुरू, आज दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्चिंग◾केरल में NDA सहयोगी का दावा, कई कांग्रेस सांसद, विधायक BJP के संपर्क में ◾अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण अगले साल हर हाल में हो जाएगा शुरू : वेदांती◾मैं नाली, शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी हूं सांसद : प्रज्ञा सिंह ठाकुर ◾'कालेधन' को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करें कार्यकर्ता : ममता ◾जम्मू-कश्मीर राज्यपाल का विवादित बयान- पुलिसवालों की नहीं, भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी◾तृणमूल नेताओं को धमकाने वाले सीबीआई अधिकारियों का नाम बताए ममता : भाजपा ◾हिमा की 400 मीटर में वापसी, जुलाई में जीता पांचवां स्वर्ण पदक , PM मोदी ने दी बधाई !◾Top 20 News 21 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾इजराइल प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 9 सितंबर को करेंगे भारत की यात्रा, PM मोदी से मिलेंगे◾सिद्धू ने चंडीगढ़ में आवंटित सरकारी बंगला खाली किया ◾सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार : CM योगी ◾मोदी सरकार ने देश को बदला, अच्छे दिन लाई : जेपी नड्डा ◾

बॉलीवुड केसरी

Anil Kapoor जूझ रहे हैं इस गंभीर बीमारी से, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Anil Kapoor को उनके फिटनेस के लिए जाना जाता है। 62 साल की उम्र में भी अनिल कपूर एक दम कम उम्र के दिखाई देते हैं। यही वजह से की अनिल कपूर जहां भी जाते हैं लोगों का सबसे पहला प्रश्न केवल यही होता है कि इस सदाबहार जवानी और फिटनेस का आखिर क्या राज है। वहीं इसके जवाब में अनिल कपूर का कहना होता है कि उनकी इस फिटनेस का राज हर समय खुशर रहना और किसी तरह की कोई चिंता न करना।

\"\"

इस बीमारी का शिकार हुए अनिल कपूर

ऐसे में उनकी सेहत से जुड़ी खबर का हाल ही में खुलासा हुआ है कि जोकि खुद अनिल कपूर ने किया है। Anil Kapoor ने बताया है कि मुझे ऐसी बीमारी हो गई है जिसकी वजह से उनका कंधापत्थर जैसा होता जा रहा है। इस बीमारी के इलाज के लिए वह अप्रैल में जर्मनी जाने वाले हैं।

\"\"

इस बीमारी को कैलाशिफिकेशन ऑफ शोल्डर कहते हैं। अनिल कपूर ने बताया कि पिछले 2 साल से उनके दाहिने कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है जिसकी वजह से उनकी समस्या ज्यादा बढ़ती जा रही है। इसी वजह से वह बीमारी को और ज्यादा बढऩे नहीं देने की वजह से अपना जल्द से जल्द इलाज करवाना चाहते हैं।

\"\"

अनिल कपूर ने कहा कि लगातार फिल्मों में स्टंट करने की वजह से उनका कंधा खराब हुआ है लेकिन उनका कहना है कि आगे बढ़ते रहने के लिए खुद से स्टंट करने की जरूरत तो पड़ती है।

\"\"

पहली बार एक साथ नजर आएंगे अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर

Anil Kapoor के काम की बात करें तो वह 1 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ दिखाई देंगे।

Kapil ne jab poocha ek sawaal, dekhiye kyun aayi Sonam ko apne Mummy ki yaad! Dekhiye #TheKapilSharmaShow mein, iss Sat-Sun, raat 9:30 baje. @KapilSharmaK9 @kikusharda @haanjichandan @Krushna_KAS @bharti_lalli @sumona24 @RochelleMRao @banijayasia @sonamakapoor @AnilKapoor pic.twitter.com/FRo9m9T7E4

— Sony TV (@SonyTV) January 23, 2019

अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ काफी पहले से काम करना चाहते थे लेकिन अब वह साथ में काम करके बेहद खुश हैं। वहीं अब अनिल कपूर अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गए थे। इस दौरान अनिल कपूर के साथ राजकुमार राव,जूही चावला और सोनम कपूर भी साथ में ही थे।

\"\"

टीवी अभिनेता तारुल स्वामी शादी के बंधन में बंधे, गर्लफ्रेंड ऋचा को बनाया हमसफर