BREAKING NEWS

लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया ◾जय श्रीराम के नारों की नुसरत जहां ने की निंदा, बोली- राम का नाम गले लगाकर बोलें, गला दबाकर नहीं◾केंद्र पूर्वोत्तर को दुनिया के नक्शे पर क्षेत्र में प्रगति और समृद्धि लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही : अमित शाह ◾किसानों को राजधानी में ट्रैक्टर परेड की मिली इजाजत, किसान नेता बोले- दिल्ली में करेंगे एंट्री◾मुख्यमंत्री गहलोत ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का कर रही है इस्तेमाल ◾CM ममता ने भाषण देने से किया इनकार, PM मोदी बोले- कोलकाता आकर भावुक महसूस कर रहा हूं ◾विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी की जयंती पर ‘पराक्रम दिवस’ समारोह, PM मोदी और CM ममता मौजूद◾जम्मू-कश्मीर : पाक की एक और साजिश नाकाम, बीएसएफ और इंटेलिजेंस ने खोजी भूमिगत सुंरग ◾भारत जैसे बड़े देश में होनी चाहिए 4 राजधानी, इतिहास बदलने की कोशिश में केंद्र : CM ममता◾राहुल ने तमिलनाडु में चुनाव अभियान का किया आगाज, कहा- जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं PM मोदी ◾LAC विवाद सुलझाने को लेकर भारत व चीन के बीच जल्द होगी नौंवें दौर की कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक◾पीएम मोदी की अपील- अपना नम्बर आने पर जरूर लगवाएं कोरोना वैक्सीन, विपक्ष के लिए कही ये बात ◾ट्रैक्टर परेड षडयंत्र मामले में संदिग्ध युवक पर बोले टिकैत- 'प्रशासन और सरकार ही करवाते हैं इस तरह की हरकत' ◾LAC तनाव : भारत का सख्त संदेश- जब तक चीन नहीं हटाएगा सैनिक, तब तक डटे रहेंगे भारतीय जवान◾असम : पीएम मोदी ने भूमिहीन मूल निवासियों के लिए भूमि पट्टा वितरण अभियान की शुरुआत की◾गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड पर निर्णय आज, करीब 30 किलोमीटर के हो सकते हैं 3 रूट ◾भारत में एक दिन में कोरोना के 14256 नए मामलों की पुष्टि, एक्टिव केस 1 लाख 85 हजार से अधिक ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

संजीदा शेख और आमिर अली बढ़े तलाक की तरह, जानिये डेटिंग , शादी और अलग होने तक की पूरी कहानी

मशहूर टीवी स्टार आमिर अली और संजीदा शेख की जोड़ी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल्स में से एक है। दोनों का रिलेशनशिप किसी परी कथा से कम नहीं पर अब ये रिश्ता अपने दुखद अंत की तरफ बढ़ रहा है। ताजा रिपोर्ट्स के आनुसार आमिर और संजीदा के बीच मतभेद इतने बढ़ चुके है कि दोनों अपनी शादी को तोड़ने जा रहे है। बेशक फैन्स दोनों की खूबसूरत लवस्टोरी के इस निराशाजनक अंत से दुखी है पर ये जानना जरूरी है की आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों को इतना दुखद फैसला लेना पड़ा। 

आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और करीबी बढ़ने के बाद दोनों बेस्टफ्रेंड बने। इसके बाद प्यार हुआ और दोनों ने इसे रिलेशनशिप करार दे दिया। 

संजीदा शेख ने एक इंटरव्यू में बताया कि हम दोनों ने एक दूसरे को काफी जानने और समय देने के बाद डेटिंग का फैसला किया।  हमारी पहले डेट कोई रोमांटिक डेट नहीं थी। हम कैजुअल डिनर पर गए और फिर दोस्तों के साथ फिल्म देखने का प्लान बनाया। 

संजीदा का कहना है कि दोनों के बीच प्यार की शुरुआत अचानक नहीं हुई थी। आमिर पहले उन्हें प्रपोज करने से घबरा रहे थे पर फिर उन्होंने अपने डर को किनारे रखते हुए अपने घुटनों के बल बैठते हुए अपने प्यार का इजहार किया और वो पल इतना खूबसूरत था कि संजीदा की आंखों से आंसू आ गए थे। 

शुरुआत में दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर कोई बयान नहीं दिया पर साल 2007 में दोनों ने सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिये में हिस्सा लिया। शो जीतने के बाद दोनों ने अपन रिश्ते को ऑफिसियल रूप से जगजाहिर कर दिया। शो के दौरान दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई। 

अपने रिश्ते को लेकर आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि संजीदा उनसे बेहद प्यार करती है और उन्हें बिलकुल एक बच्चे की तरह ट्रीट करती है , खुश रखती है। दोनों चुनौतियों को दरकिनार करते हुए एक दूसरे को खुश रखने की कोशिश करते है जिससे उनका रिश्ता और भी प्यारा और खूबसूरत बन जाता है। 

करीब सात साल के रिलेशनशिप के बाद आमिर और संजीदा ने मार्च 2012 में शादी का फैसला किया। दोनों ने एक ग्रैंड शादी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना और जिंदगी में नयी पारी की शुरुआत की। इस शादी में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की तमाम नामी हस्तियां शमिल हुई थी। 

करीब आठ साल के सुखद वैवाहिक जीवन के बाद इस साल के शरुआत में ख़बरें आई कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। साथ ही ये भी खुलासा हुआ कि दोनों अब एक साथ नहीं रह रहे है। बताया गया कि साल २०१९ के मध्य से ही दोनों अलग रह रहे है और दोनों ने नया साल भी एक साथ नहीं मनाया। 

दोनों के अलगाव के बीच एक शॉकिंग खबर भी सामने आई और पता लगा कि आमिर और संजीदा एक बेहद प्यारी बच्ची के माता - पिता भी है।  ये बच्ची सिर्फ चार महीने की है और दोनों ने इसे सरोगेसी के जरिये प्राप्त किया है। दोनों ने इस खबर को मीडिया से छुपाये रखा पर आखिर में ये बात सार्वजानिक हो गयी। 

करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों ने इस शादी को बचाने की काफी कोशिश की पर अब ये अलग होने का फैसला ले चुके है और जल्द ही तलाक के लिए अर्जी देने वाले है। संजीदा इन दिनों अपने मायके में है और वो आमिर को बता चुकी है कि अब उनके बीच सब खत्म हो चुका है और उनका वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है। 

छोटे शहरों से निकल कर इन 8 टीवी एक्ट्रेसेस ने हासिल की बड़ी कामयाबी , घर - घर में है मशहूर