बॉलीवुड सिंगर फिल्म इंडस्ट्री में अपन शानदार और सुरीले गानों के लिए जानी जाती है और साल 2018 में उनका गाना दिलबर हर किसी के दिल को छू कर गया। लेकिन बीते कुछ समय से नेहा कक्कड़ अपने काम नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही।

नेहा कक्कड़

बीते दिनों उनका सिंगर – एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया और ये समय नेहा कक्कड़ के लिए काफी मुश्किल भरा रहा। नेहा कक्कड़ ने अब पूर्व प्रेमी हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की।

नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ ने इंटरव्यू में बताया “अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल होना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है। आप जानते हैं कि जब मैं एक रिश्ते में थी, तब मैं अपने परिवार और अपने दोस्तों के लिए समय नहीं दे पा रही थी।। उस समय, मैंने अपना सारा समय और एनर्जी उस व्यक्ति को समर्पित कर दी, जो इसके लायक नहीं है। और लगता है कि उसे इतना समय देने के बावजूद, उसने हमेशा साथ नहीं होने की शिकायत की। ”

नेहा कक्कड़

नेहा कक्क्ड़ ने आगे कहा, “शुक्र है कि मैं इस बुरे रिश्ते से आगे बढ़ गई हूं। मैं सच में में अब एक खुशहाल जगह पर हूं। मैंने महसूस किया है कि मेरा परिवार मेरे जीवन में किसी अन्य की तुलना में अधिक योग्य है। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं। मुझे अपने परिवार के सदस्यों के महत्व का एहसास है। इस बुरे अनुभव के साथ, मैं फिर से प्यार करने की भूल नहीं करुँगी और जैसा कि मैंने कहा, मैं सिंगल होने कर बेहद खुश हूँ! ”

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ की ही तरह कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने ब्रेकअप और रेलशनशिप के बारे में खुलकर सामने आये है और अपने दिल की बात सभी के साथ शेयर की है। आईये नजर डालते है इस लिस्ट पर

1. दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद दीपिका काफी टूट गयी थी ल्र्किन उन्होंने सही मौके पर खुद को संभाला। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा , मैं मूर्ख थी जो मैंने उसे दूसरा मौका देने की भारी गलती की। उसने भीख माँगी , विनती की जिसके बाद मैंने उसकी बात मान ली। मेरे आस-पास के सभी लोगों ने कहा कि वह मुझे फिर धोखा देगा पर मैं नहीं मानी। लेकिन जब मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा तब मुझे असलियत समझ आयी।

मुझे इस दुःख से बाहर निकलने में थोड़ा समय लगा लेकिन मैंने इस मुश्किल को पार किया। में आगे बढ़ गयी और महसूस किया की किसी एक इंसान से इतना जुड़ाव ठीक नहीं है। ब्रेकअप के बाद मैंने खुद को समय दिया और करियर पर फोकस किया। भले ही मैं अपने ब्रेक-अप के बाद बहुत रोई लेकिन इसके बाद मैं एक बेहतर इंसान बन गयी हूं और इसके लिए मैं उसे धन्यवाद देती हूं। ”

2. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान ने करीब 10 सालों तक एक दुसरे को डेट किया और फिर अलग होने का फैसला लिया। ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कहा, “हाँ, यह लगभग एक महीने का समय मेरे लिए काफी कठिन था। मेरे सामने दो रास्ते थे या तो मैं अपनी व्यक्तिगत भावनाओं को चुन सकता था या फिर अपने करियर को। एक तरफ में चुपचाप घर आकर बैठ सकता था और हर उस सवाल से बच सकता था जिससे मुझे तकलीफ होती और वहीँ दूसरी ओर में अपनी उस फिल्म को प्रमोट कर सकता था जो तीन हफ्ते में रिलीज़ होने वाली थी। मैंने पाने करियर को चुना और अपने टूटे रिश्ते को भूलकर फिल्म के प्रमोशन में जुटा और एक हीरो के नाते उस फिल्म ने मेरी जिंदगी को और बेहतर बना दिया।

3. बिपाशा बसु

बिपाशा ने अब करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली है पर , इससे पहले वो अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ एक लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं। जब लोगों को लगा कि वे शादी कर लेंगे, तो इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा, “हालांकि कोई भी ब्रेक-अप एक अच्छा ब्रेक-अप नहीं है, पर समय सब कुछ ठीक करता है, जिसमें टूटी हुई दोस्ती भी शामिल है … लेकिन धोखा देना, बेवफाई और झूठा रिश्ता माफ़ नहीं किया जा सकता।

4. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार को ब्रेकअप के बाद खूब लताड़ लगाई थी और कहा था, “अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया और किसी और को ढूंढने के बाद मुझे आसानी से बाहर कर दिया। एकलौता इंसान, जिससे मैं परेशान थी, वह था। लेकिन मुझे यकीन है कि उसने जैसा किया है उसे भी वैसा ही झेलना पड़ेगा। इतनी जल्दी अतीत को भूलना आसान नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे आगे बढ़ने की ताकत मिली है। आज, वह मेरे लिए एक भूल गया चैप्टर है जहां तक ​​मेरा संबंध है, मैं उसके साथ फिर कभी काम नहीं करुँगी। प्रोफेशनली तौर पर चीजें अब कभी बेहतर नहीं होंगी।

5. अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत टीवी इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल थे पर उनका रिश्ता भी टूट गया। ब्रेकअप के बाद, अंकिता ने कहा कि वह इस दुःख से बेहद आहत थी और उन्होंने बताया, “मैंने खुद से प्यार करना सीख लिया है। मैं ऐसा करना भूल गई थी। खुद को प्यार करना मदद करता है क्योंकि अगर आप खुद की भावनाओं का सम्मान नहीं करते हैं, तो आप दूसरों से कैसे उम्मीद करते हैं। इसके अलावा, पहले, मुझे नहीं पता था कि चीजों को कैसे संतुलित किया जाए पर आज मुझे पता है कि ऐसा कैसे करना है।

9 नामी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने बिना फीस लिए फिल्म में काम किया है !