BREAKING NEWS

केजरीवाल ने दी निजी अस्पतालों को चेतावनी, कहा- राजनितिक पार्टियों के दम पर मरीजों के इलाज से न करें आनाकानी◾ED ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 5 अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 48 घंटो के लिए मुख्यालय सील ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत-चीन सैन्य अधिकारियों के बीच बैठक जारी◾राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को नकद सहयोग नहीं देकर अर्थव्यवस्था बर्बाद कर रही है सरकार◾वंदे भारत मिशन -3 के तहत अब तक 22000 टिकटों की हो चुकी है बुकिंग◾अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से होगी शुरू,15 दिनों तक जारी रहेगी यात्रा, भक्तों के लिए होगा आरती का लाइव टेलिकास्ट◾World Corona : वैश्विक महामारी से दुनियाभर में हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार◾CM अमरिंदर सिंह ने केंद्र पर साधा निशाना,कहा- कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है सरकार◾UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे बड़ा उछाल, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा दस हजार के करीब ◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 36 हजार के पार, अब तक 6642 लोगों की मौत ◾प्रियंका गांधी ने लॉकडाउन के दौरान यूपी में 44,000 से अधिक प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद की ◾वैश्विक महामारी से निपटने में महत्त्वपूर्ण हो सकती है ‘आयुष्मान भारत’ योजना: डब्ल्यूएचओ ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत और चीन वार्ता के जरिये मतभेदों को दूर करने पर हुए सहमत◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1330 नए मामले आए सामने , मौत का आंकड़ा 708 पहुंचा ◾हथिनी की मौत पर विवादित बयान देने पर केरल पुलिस ने मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज की FIR◾दिल्ली हिंसा: पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य और JNU स्टूडेंट के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,436 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 80 हजार के पार◾लद्दाख तनाव : कल सुबह 9 बजे मालदो में होगी भारत और चीन के बीच ले. जनरल स्तरीय बातचीत ◾पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : मुंह में गहरे घावों के कारण दो हफ्ते भूखी थी गर्भवती हथिनी, हुई दर्दनाक मौत◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

साल 2020 में इन 11 टॉप सितारों पर लगे है अरबों रूपए, 600 करोड़ के साथ टॉप पर है आलिया

बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फ़िल्में बनती हैं और बॉक्स ऑफिस पर अरबों की कमाई होती है। इन फिल्मों में कुछ कम बजट की होती है तो कुछ भरी भरकम बजट के साथ तैयार की जाती है। इस साल भी फिल्म सितारों पर करोड़ों रूपए दांव पर लगे है और देखना होगा कि कौन बॉक्स ऑफिस  खुद को साबित कर पाता है। आईये नजर डालते है किस फिल्म स्टार के हाथ में कितने करोड़ के प्रोजेक्ट्स है। 

11.आमिर खान- 100 करोड़ 



आमिर खान साल 2020 में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले है। इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रूपए है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। 

10.सलमान खान- 120 करोड़ 



सलमान इस साल बॉक्स ऑफिस पर एक्शन पैक फिल्म  राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे। इस फिल्म का बजट करीब 120 करोड़ बताया जा रहा है। इसके अलावा सलमान खान  किक 2 की भी शुरुआत करेंगे। 

9.कार्तिक आर्यन- 150 करोड़ 



बॉलीवुड के यंग हार्ट थ्रोब कार्तिक आर्यन साल 2020 में  फिल्म भूल भुलैया 2, दोस्ताना 2 और लव आजकल  के साथ बॉक्स ऑफिस अपर चमक बिखेरने के लिए तैयार है। 

8.दीपिका पादुकोण- 175 करोड़ 



दीपिका जल्द फिल्म छपाक में नजर आएंगी और इसके बाद कबीर खान की स्पोर्ट्स बायोपिक  83 में अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 

7.कियारा आडवाणी- 200 करोड़ 



साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल करने वाली कियारा आडवाणी इस साल फिल्म भूल भुलैया 2, लक्ष्मी बॉम्ब, शेरशाह और इंदू की जवानी  में नजर आएंगी। 

6.रणवीर सिंह- 200 करोड़ 



बॉलीवुड के सिंबा यानी रणवीर सिंह इस साल कबीर खान की फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा रणवीर कॉमेडी फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार है। 

5.श्रद्धा कपूर- 220 करोड़ 



साल 2019 में श्रद्धा की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन बटोरा है। इस साल श्रद्धा वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी और टाइगर श्रॉफ संग फिल्म बागी 3 से बॉक्स ऑफिस पर दम दिखाएंगी।  

4.रणबीर कपूर- 300 करोड़ 



साल 2019 में रणबीर कपूर की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई पर साल 2020 में रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र और शमशेरा जैसी मेगाबजट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार है। 

3.अजय देवगन- 325 करोड़ 



 अजय देवगन इस साल तीन बिग बजट फिल्मों में काम कर रहे है। जनवरी में रिलीज़ होने जा रही फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर के अलाव अजय देवगन मैदान और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। 

2.अक्षय कुमार- 375 करोड़ 



बॉलीवुड में सबसे व्यस्त अभिनेता माने जाने वाले अक्षय कुमार इस साल भी 4 फ़िल्में कर रहे है। सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, लक्ष्मी बॉम्ब और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों के साथ वो बॉक्स ऑफिस पर दिवाली, ईद और क्रिसमस के मौके पर धमाल मचाते नजर आएंगे। 

1.आलिया भट्ट- 600 करोड़ 



बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट पर इस साल इंडस्ट्री का 600 करोड़ रूपए का बजट लगा है। आलिया के पास दिग्गज निर्देशकों की फ़िल्में है। आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूभाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, डायरेक्टर एसएस राजमौली की RRR और सड़क 2 में काम कर रही हैं। 

नये साल पर रहेगी इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों पर रहेगी सबकी नजर, रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है बॉलीवुड