BREAKING NEWS

'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾

बॉलीवुड केसरी

इवेंट के दौरान जया बच्चन ने नव्या नवेली के कथित बॉयफ्रेंड मिजान जाफ़री को दौड़कर लगाया गले, वीडियो वायरल

मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने इंडस्ट्री में 33 साल पूरे होने के जश्न में एक फैशन शो इवेंट का आयोजन किया और इस इवेंट में दीपिका पादुकोण को अपने शोस्टॉपर बनाया गया।  दीपिका पादुकोण ने रैंप पर अपने डांस की बदौलत सुर्खियां बटोरीं लेकिन लाइमलाइट लूट ली जया बच्चन ने, जिनका वीडियो सोशल  मीडिया परे खूब वायरल हो रहा है।

इस नए वायरल वीडियो में, जया बच्चन को फिल्म मलाल के अभिनेता, मिजान को गले लगाते देखा जा सकता है। वीडियो में देख सकते है रैंप पर  दीपिका, संदीप और अबू के साथ चलते हुए नजर आ रही है और जया और बेटी श्वेता बच्चन नंदा रैंप के किनारे पर खड़े है।

जावेद जाफ़री के बेटे मिज़ान अन्य मॉडलों के साथ थोड़ा पीछे खड़े है। दीपिका जैसे ही रैंप पर घूमती है और वापस चली जाती है । तभी, जया रैंप पर दौड़ते हुए जाती है और मिजान को जाकर गले लगा लेती है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 

इससे पहले शो स्टॉपर दीपिका पादुकोण ने शानदार चांदी की कढ़ाई वाला लहंगा पहन कर रैंप वाक किया और करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) के गाने डिस्को दीवाने पर जमकर डांस किया। डिजाइनर जोड़ी के अलावा श्वेता और जया बच्चन को भी इस गाने पर थिरकते हुए देखा गया।

 

इवेंट में अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे। श्लोका अंबानी और ईशा अंबानी ने अंबानी परिवार का प्रतिनिधित्व किया और साथ ही राधिका मर्चेंट और इशिता सलगांवकर को भी अम्बानी परिवार के साथ देखा गया। मिज़ान जाफरी अबू और संदीप द्वारा रैंप शोकास्ट जेंट्स कलेक्शन को लीड कर रहे थे ।

जया बच्चन द्वारा मीजान को गले लगाते हुए देखकर मीजान और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बीच अफेयर की खबरों को बल मिला है। नव्या नवेली के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर मिजान ने पहले कहा था, "हम एक ही फ्रंड सर्किल से हैं, वह मेरी बहन की बेस्टी है और वास्तव में एक अच्छी दोस्त है। मैं किसी के साथ रिश्ते में नहीं हूं।"

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मीज़ान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से बोल्ल्य्वूद में डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी पर मीजान के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। एक वीडियो में युवा अभिनेता पर रेखा को प्यार की बौछार करते हुए भी देखा गया था।

फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में शामिल होने पर बुरी तरफ ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, लोगों ने कहा ड्रामेबाज