BREAKING NEWS

मतभेदों को सुलझाने के लिए कमलनाथ और सिंधिया इस हफ्ते कर सकते है मुलाकात◾अमेरिका राष्ट्रपति की अहमदाबाद यात्रा से पहले AIMC ने जारी किये ‘नमस्ते ट्रंप’ वाले पोस्टर ◾इस साल राज्यसभा में विपक्षी ताकत होगी कम ◾23 फरवरी से 23 मार्च तक उनका दल चलाएगा देशव्यापी अभियान - गोपाल राय◾पश्चिम बंगाल में निर्माणाधीन पुल का गर्डर ढहने से दो की मौत, सात जख्मी ◾कच्चे तेल पर कोरोना वायरस का असर, और घट सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम◾बाबूलाल मरांडी सोमवार को BJP होंगे शामिल, कई वरिष्ठ भाजपा नेता समारोह में हो सकते हैं उपस्थित◾लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा , ट्रक और वैन में टक्कर के बाद लगी आग , 7 लोग जिंदा जले◾वित्त मंत्रालय ने व्यापार पर कोरोना वायरस के असर के आकलन के लिये मंगलवार को बुलायी बैठक ◾कोरोना वायरस मामले को लेकर भारतीय राजदूत ने कहा - चीन की हरसंभव मदद करेगा भारत◾NIA को मिली बड़ी कामयाबी : सीमा पार कारोबार के जरिए आतंकवाद के वित्तपोषण के मिले सबूत◾दिल्ली CM शपथ ग्रहण समारोह दिखे कई ‘‘लिटिल केजरीवाल’’◾TOP 20 NEWS 16 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में समर्थकों ने कहा : देश की राजनीति में बदलाव का होना चाहिए◾PM मोदी ने काशी महाकाल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर रवाना, जानिये इस ट्रेन की खासियतें ◾PM मोदी ने वाराणसी में 'काशी एक रूप अनेक' कार्यक्रम का किया शुभारंभ◾CAA को लेकर प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, बोले-दबावों के बावजूद हम कायम हैं और रहेंगे◾PM मोदी के काफिले को सपा कार्यकर्ता ने दिखाया काला झंडा◾प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में करीब 12 सौ करोड़ रुपये की 50 विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया◾केजरीवाल 3.0 - हरियाणा के हिसार से दिल्ली CM पद की हैट्रिक तक, कुछ ऐसा रहा ‘मफलरमैन’ का सफर ◾

इवेंट के दौरान जया बच्चन ने नव्या नवेली के कथित बॉयफ्रेंड मिजान जाफ़री को दौड़कर लगाया गले, वीडियो वायरल

मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने इंडस्ट्री में 33 साल पूरे होने के जश्न में एक फैशन शो इवेंट का आयोजन किया और इस इवेंट में दीपिका पादुकोण को अपने शोस्टॉपर बनाया गया।  दीपिका पादुकोण ने रैंप पर अपने डांस की बदौलत सुर्खियां बटोरीं लेकिन लाइमलाइट लूट ली जया बच्चन ने, जिनका वीडियो सोशल  मीडिया परे खूब वायरल हो रहा है।

इस नए वायरल वीडियो में, जया बच्चन को फिल्म मलाल के अभिनेता, मिजान को गले लगाते देखा जा सकता है। वीडियो में देख सकते है रैंप पर  दीपिका, संदीप और अबू के साथ चलते हुए नजर आ रही है और जया और बेटी श्वेता बच्चन नंदा रैंप के किनारे पर खड़े है।

जावेद जाफ़री के बेटे मिज़ान अन्य मॉडलों के साथ थोड़ा पीछे खड़े है। दीपिका जैसे ही रैंप पर घूमती है और वापस चली जाती है । तभी, जया रैंप पर दौड़ते हुए जाती है और मिजान को जाकर गले लगा लेती है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 

इससे पहले शो स्टॉपर दीपिका पादुकोण ने शानदार चांदी की कढ़ाई वाला लहंगा पहन कर रैंप वाक किया और करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) के गाने डिस्को दीवाने पर जमकर डांस किया। डिजाइनर जोड़ी के अलावा श्वेता और जया बच्चन को भी इस गाने पर थिरकते हुए देखा गया।

 

इवेंट में अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे। श्लोका अंबानी और ईशा अंबानी ने अंबानी परिवार का प्रतिनिधित्व किया और साथ ही राधिका मर्चेंट और इशिता सलगांवकर को भी अम्बानी परिवार के साथ देखा गया। मिज़ान जाफरी अबू और संदीप द्वारा रैंप शोकास्ट जेंट्स कलेक्शन को लीड कर रहे थे ।

जया बच्चन द्वारा मीजान को गले लगाते हुए देखकर मीजान और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बीच अफेयर की खबरों को बल मिला है। नव्या नवेली के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर मिजान ने पहले कहा था, "हम एक ही फ्रंड सर्किल से हैं, वह मेरी बहन की बेस्टी है और वास्तव में एक अच्छी दोस्त है। मैं किसी के साथ रिश्ते में नहीं हूं।"

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मीज़ान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से बोल्ल्य्वूद में डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी पर मीजान के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। एक वीडियो में युवा अभिनेता पर रेखा को प्यार की बौछार करते हुए भी देखा गया था।

फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में शामिल होने पर बुरी तरफ ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, लोगों ने कहा ड्रामेबाज