सारा अली खान ने जब से करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कहा है की वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है तब से ही बॉलीवुड में इस नए कपल को लेकर तरह तरह के सवाल और कयासों का दौर शुरू हो गया है। बेशक सारा अली खान की चॉइस पर किसी को शक नहीं है पर कार्तिक अब तक इस मुद्दे पर ठोस राय नहीं रख पाए है।

 सारा अली खान - कार्तिक आर्यन

कॉफी विद करण के बाद से ही कई ऐसे मौके आये जब सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने खूब सुर्खियां बटोरी। कई बार सारा अली खान ने माना की अगर कार्तिक हाँ करें तो वो ख़ुशी ख़ुशी उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगी।

 सारा अली खान - कार्तिक आर्यन

इसी बीच एक इवेंट के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह ने पहल करते हुए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मुलाकात भी करवाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 सारा अली खान - कार्तिक आर्यन

इसके बाद कार्तिक आर्यन से भी कई बार सवाल हुए की वो सारा अली खान के बारे में क्या सोचते है तब उन्होंने यही कहा की सारा अली खान बेहद खूबसूरत है ऑर्डर वो उनके साथ एक कॉफ़ी डेट पर जरूर जाना चाहेंगे।

 सारा अली खान - कार्तिक आर्यन

ये कॉफ़ी डेट तो अब तक नहीं हो पायी है पर निर्देशक इम्तियाज़ अली ने मौके का फायदा उठाते हुए बॉलीवुड के इस हॉट कपल को एक साथ फिल्म में कास्ट करने की योजना बनायीं। इम्तियाज अली ने लव आजकल फिल्म का पार्ट – 2 बनाने की घोषणा की जिसमे सारा अली खान और कार्तिक लीड रोल होंगे।

 सारा अली खान - कार्तिक आर्यन

अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान साथ काम करेंगे या नहीं पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हुआ जिसमे सारा और कार्तिक एक दुसरे को किस करते दिखाई दिए। बताया जा रहा वीडियो लव आजकल – 2 की शूटिंग का है।

 सारा अली खान - कार्तिक आर्यन

इस वीडियो के बारे में जब कार्तिक आर्यन से पुछा गया की क्या सच में उन्होंने लव आजकल – 2 की शूटिंग शुरू कर दी है तो कार्तिक आर्यन ने जवाब दिया , ” क्या सच में इस वीडियो में सारा और मैं है ?” अब कार्तिक के इस बयान से कुछ साफ़ तो नहीं हुआ पर संदेह जरूर हो गया है। अब ये वीडियो सही है या नहीं ये तो फिल्म के बारे में और खबर आने पर ही पता चलेगा तब तक आप और हम करते है इंतजार !

आलिया भट्ट के 26वें जन्मदिन पर आधी रात को चुपके से रणबीर कपूर ने दिया सरप्राइज