BREAKING NEWS

केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने सिंधू को दी बधाई◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾व्यक्तिगत संबंधों के कारण से सभी राजनीतिक दलों में अरुण जेटली ने बनाये थे अपने मित्र◾अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची बिहार पुलिस, एयरपोर्ट से बाढ़ तक कड़ी सुरक्षा◾पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले- कश्मीर में आग से खेल रहा है भारत◾निगमबोध घाट पर होगा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार◾भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे अरुण जेटली◾PM मोदी को बहरीन ने 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां' से नवाजा, खलीफा के साथ हुई द्विपक्षीय वार्ता◾मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया◾

बॉलीवुड केसरी

कीर्ति खरबंदा का खुलासा कभी बनना नहीं चाहती थी एक्ट्रेस, ये था ड्रीम !

अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा जितनी शानदार एक्ट्रेस है उतनी की बेबाक उनकी बातें होती है। ब्यूटी विद ब्रेन का टाइटल इन पर बखूबी जंचता है। 

अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा अपनी आगामी फिल्मों -'हाउसफुल 4', 'पागलपंती', 'चेहरे', और तमिल फिल्म 'वान' में काफी व्यस्त हैं। उनका कहना है कि वह कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। 

जी हाँ कीर्ति ने जो खुलासा किया है वो आपको हैरान कर देगा और सोच में पड़ जाएगी कि अभिनेत्री ने इस इंडस्ट्री में कैसे ये मुकाम हासिल किया जबकि वो अभिनेत्री बनना ही नहीं चाहती थी। साथ ही जो उनकी इच्छा थी वो भी जान लेते है। 

कीर्ति ने मीडिया इंटरव्यू में बताया, "मैं कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, बजाए इसके मैं शादी करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी। तो बात चाहे बॉलीवुड या दक्षिण की फिल्मों में काम करने की हो। मैं फिल्मों का चयन भाषा के आधार पर नहीं करती।"

कीर्ति ने आगे कहा , " जब मैंने वहां काम करना शुरू किया, तो दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग को बॉलीवुड में कदम रखने की सीढ़ी के रूप में नहीं देखा। यहां तक कि आज भी मैं जब किसी तमिल फिल्म में या एक मल्टीस्टारर बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करती हूं तो दोनों में कोई अंतर नहीं देखती।"

इससे पहले वह बॉलीवुड फिल्मों 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आई थीं। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में 'गूगली', 'सुपर रंगा', 'ब्रुस ली : द फाइटर' जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की। 

फिल्मों के अलावा वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण मैगजीन कवर्स का पसंदीदा चेहरा हैं। मॉडलिंग की दुनिया में भी कीर्ति खरबंदा जाना माना नाम है और कई बड़े ब्रांड्स उनके पास है। 

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने बॉलीवुड के खिलाफ उगला जहर, लगाए ये आरोप