BREAKING NEWS

राजस्थान घमासान पर सिब्बल ने जताई चिंता, कहा - क्या घोड़ों के अस्तबल से निकलने के बाद ही हम जागेंगे?◾विकास दुबे प्रकरण की जांच के लिए आयोग गठित, रिटायर जज शशि कांत अग्रवाल होंगे अध्यक्ष ◾सरकार पर संकट के बीच CM गहलोत ने आज रात 9 बजे बुलाई विधायकों की बैठक◾राजस्थान सरकार संकट : विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में SOG के नोटिस को CM गहलोत ने बताया सामान्य ◾अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव ◾PAK ने फिर शुरू किए आतंकी सरगना हाफिज सईद समेत JuD के नेताओं के बैंक अकाउंट◾राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट, सचिन पायलट विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे ◾कोरोना से निपटने के लिए UP में अब होगा वीकेंड लॉकडाउन, हर शनिवार और रविवार बंद रहेंगे बाजार ◾अनुपम खेर का भी परिवार आया कोरोना की चपेट में, मां समेत 4 सदस्य पॉजिटिव ◾अमित शाह बोले-कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं सुरक्षा बल◾राहुल ने किया ट्वीट- ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया?◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े आठ लाख के करीब, अब तक 22674 लोगों की मौत ◾कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, नानावती अस्पताल में इलाज जारी ◾दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 27 लाख के करीब◾J&K : बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर, सेना ने की गोलाबारी ◾US में कोरोना का कहर बरकरार, सैन्य अस्पताल के दौरे के दौरान पहली बार मास्क पहने नजर आए ट्रंप◾महानायक अमिताभ बच्चन के बाद बेटे अभिषेक बच्चन भी निकले कोरोना पॉजिटिव ◾अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र में कोरोना के 8139 नये मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 246600 हुई◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 1,781 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.10 लाख के पार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नागिन - 3 फेम सुरभि ज्योति को मिली बड़ी कामयाबी , इस एक्टर के साथ फिल्म में बनेगी लीड एक्ट्रेस

सुरभि ज्योति टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है और खूबसूरत नागिन का किरदार निभाने से लेकर, क़ुबूल है में ज़ोया का किरदार निभाने तक एक्ट्रेस ने घर घर में पहचान बनायीं है। सुरभि की कामयाबी बताती है कि वो कितनी शानदार एक्ट्रेस है। 

अब खबर आ रही है कि सुरभि ज्योति को एक फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया गया है। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेता और सिंगर जस्सी गिल होंगे जो जल्द ही फिल्म पंगा में दिखाई देंगे। 

हाल ही में सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही थी। इसके बाद सुरभि ने जस्सी गिल के साथ एक कोलाज भी शेयर किया था। और अपने फैंस से पूछा था कि उन्हें क्या लगता है ? अब साफ़ हो चुका है कि सुरभि जल्द जस्सी गिल के साथ फ़िल्म में नजर आने वाली है।  

 

सूत्रों के अनुसार 'मेकर्स  'सोनम गुप्ता बेवफा है' पर एक फिल्म बनाना चाहते थे, जो कि हाल ही में वायरल हुई थी। मेकर्स को सुरभि का कॉमिक स्वभाव इस किरदार के लिए परफेक्ट लगा। साथ ही सुरभि बहुमुखी प्रतिभा मानी जाती है। 

सुरभि इस फिल्म सोनल गुप्ता का किरदार निभाती नजरआयेंगी और ये फ़िल्मक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में सुरेखा सीकरी, अतुल श्रीवास्तव, विभा छिबर, विजय राज जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। फ़िल्म के जल्द फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और अगले साल तक इसे रिलीज़ किया जायेगा। 

सुरभि ज्योति अपने आने वाले इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश है और उन्हें विश्वास है वो इस किरदार से फैंस का दिल एक बार फिर जीतेंगी। बता दें सोशल मीडिया पर सुरभि के करीब 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है।  नागिन 3 में सुरभि ने बेला का किरदार निभाया था जो खूब पसंद किया गया था। 

किआरा आडवाणी ने अपनी फिल्म कबीर सिंह पर बना शानदार मीम किया शेयर, फैंस भी है हैरान