BREAKING NEWS

अगर तीन दिन से ज्यादा किसी अधिकारी ने रोकी फाइल, तो होगी सख्त कार्रवाई : योगी◾कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद बोले नड्डा- कार्यकर्ता के तौर पर BJP को करुंगा मजबूत◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू◾WORLD CUP 2019, WI VS BAN : साकिब के शतक से बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराया ◾दिल्ली में बढ़ा हुआ ऑटो किराया मंगलवार से लागू होगा, अधिसूचना जारी ◾मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति मुर्सी का अदालत में सुनवाई के दौरान निधन ◾ममता बनर्जी से मिलने के बाद बंगाल के चिकित्सकों ने हड़ताल खत्म की ◾जे पी नड्डा भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किये गये ◾पुलवामा में आतंकवादियों ने किया IED विस्फोट, 5 जवान घायल ◾कांग्रेस ने बिहार में दिमागी बुखार से बच्चों की मौत को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾Top 20 News - 17 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾बैंकों ने जेट एयरवेज को फिर खड़ा करने की कोशिश छोड़ी, मामला दिवाला कार्रवाई के लिए भेजने का फैसला ◾लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के शपथ लेने के दौरान विपक्ष ने किया हंगामा ◾ममता बनर्जी और डॉक्टरों की बैठक को कवर करने के लिए 2 क्षेत्रीय न्यूज चैनलों को मिली अनुमति◾बिहार : बच्चों की मौत मामले में हर्षवर्धन और मंगल पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज◾वायनाड से निर्वाचित हुए राहुल गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ◾सलमान को झूठा शपथपत्र पेश करने के केस में राहत, कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज की◾भागवत ने ममता पर साधा निशाना, कहा-सत्ता के लिए छटपटाहट के कारण हो रही है हिंसा ◾लोकसभा में स्मृति ईरानी के शपथ लेने पर सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने किया अभिनंदन ◾डॉक्टरों और ममता बनर्जी के बीच प्रस्तावित बैठक को लेकर संशय◾

बॉलीवुड केसरी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के नी ब्रेस को देखकर फैंस हुआ परेशान, सबने पूछा एक ही सवाल !

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग का अनुभव बेहद चुनौतीपूर्ण और शानदार था। अदाकारा के 2016 में हॉलीवुड का रुख करने के बाद यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। 


प्रियंका ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रखी गई पार्टी की तस्वीरें शेयर की। प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा , ‘‘ फिल्म की शूटिंग पूरी...। यह फिल्म कई मायने में मेरे लिए खास है। "


प्रियंका ने आगे लिखा," केवल इसलिए नहीं कि यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला के साथ मेरी पहली हिंदी फिल्म है....बल्कि इसलिए भी कि मुझे एक चरित्र और एक सच्ची कहानी बयां करने का मौका मिला, जिसे बयां किए जाने की जरूरत थी।’’ 


इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा सफ़ेद रंग की मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है और साथ में प्रियंका ने पीले रंग के बूट्स पहने है। उनके इस शानदार लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी। 


लेकिन एक तरफ जहाँ प्रियंका की तारीफ हो रही थी वहीँ उनके फैंस थोड़े चिंतित भी हो उठे।  दरअसल इन तस्वीरों में प्रियंका के बाएं पैर पर काले रंग का नी ब्रेस बंधा हुआ था। इस नी ब्रेस को देखकर फैंस का यही सवाल था की उनके पैर में क्या हुआ है। 


अब प्रियंका ने नी ब्रेस क्यों पहना हुआ था इस बात का जवाब तो नहीं मिला पर इतना जरूर है की उनके फैंस उनकी बेहद फ़िक्र करते है। साथ ही आपको बता दें प्रियंका के मंगलसूत्र ने भी सभी का ध्यान आकर्षित किया। 


फिल्म ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ आयशा चौधरी के माता-पिता की प्रेम कहानी है।आयशा में पल्मोनरी फाइब्रोसिस (फेफड़ों संबंधी बीमारी) का पता लगा था। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

अपने युवा प्रशंसक की अचानक मौत पर दुखी हुए रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि