BREAKING NEWS

राजनाथ ने केंद्रीय विभागों के पुन आवंटन पर मंत्री समूह की अध्यक्षता की ◾कर्नाटक : येदियुरप्पा को अमित शाह ने दी मंत्रिमंडल विस्तार की हरी झंडी ◾जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾

बॉलीवुड केसरी

करण जौहर के घर विवादित पार्टी पर सामने आये शाहिद कपूर का चौंकाने वाला कबूलनामा

'कबीर सिंह' अभिनेता शाहिद कपूर ने आखिरकार करण जौहर के घर पार्टी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। शाहिद कपूर का ये कबूलनामा बयान हर फैन को चौंका देगा। आपको बता दें बीते दिनों करण जौहर के घर हुई पार्टी को लेकर काफी विवाद हुआ था और इस पार्टी में शामिल सितारों से माफ़ी की मांग की गयी थी। 

अपनी पिछली रिलीज़ फिल्म में एक ड्रग एडिक्ट प्रेमी की भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर ने इस पार्टी पर अपनी बात रखते हुए सफाई दी ताकि लोग उनके निजी जिंदगी में भी अपने फिल्म के किरदार जैसा ना समझे।  

शाहिद ने कहा "मुझे लगता है कि मैं यहां नहीं हूं, मुझे एक न्यूकमर की तरह महसूस होता है। मुझे इस नए कमरे का पता लगाने की जरूरत है, और यह नया क्लब जिसमे में शामिल हुआ हूँ । यहां तक ​​कि हालांकि मैं 15-16 साल से यहां हूं पर यह मेरा कम्फर्ट जोन नहीं है। 

शाहिद ने आगे कहा , " मुझे इसके आसपास अपना ध्यान लाने की जरूरत है। मैं ऐसा नहीं कर सकता (महसूस कर सकता हूं) मुझे लगता है कि मुझे पता है कि वास्तव में क्या हो रहा है, और इसके बाद वास्तव में मुझे क्या चाहिए । इसलिए, मैं इसे सरल रखने की कोशिश कर रहा हूं। 

 हाल ही में, शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्शकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "आपका प्यार इतना जबरदस्त है कि शब्द हमेशा कम पड़ेंगे। उन्हें क्षमा करने के लिए उन्हें समझने के लिए धन्यवाद और उन्हें पूरे दिल से प्यार करने के लिए। 

 शाहिद कपूर ने आगे लिखा, " सब एक समय पर अकेले पड़ जाते है लेकिन हम सभी को अपने दोषों से ऊपर उठने का प्रयास करना चाहिए। बेहतर होगा।" समझदार होने के लिए। दयालु होने के लिए। गलतियां हर किसी से होती है। आपने उसे जज नहीं किया। आपने अनुभव किया कि आप उसे समझ गए हैं।

फिल्म कबीर सिंह को इतना पसंद करने के लिए शाहिद ने लिखा , "मैंने कभी इतना आभारी महसूस नहीं किया। इतनी खामियों वाला चरित्र जो मैंने कभी निभाया है।  मेरा सबसे अधिक प्यार। वास्तव में भारतीय सिनेमा और दर्शकों ने एक लंबा सफर तय किया है। बहादुरों की पसंद को और अधिक शक्ति मिले। "

नच बलिए 9 : मधुरिमा और विशाल की जोड़ी पर गोविंदा ने किया शॉकिंग कमेंट, कहा - नफरत है ऐसे लोगों से