BREAKING NEWS

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾'मन की बात' में PM मोदी ने देशवासियों की सेवाशक्ति को कोरोना जंग में बताया सबसे बड़ी ताकत◾तमिलनाडु सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन, सार्वजनिक परिवहन की आंशिक बहाली की दी अनुमति ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 82 हजार के पार, महामारी से 5164 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾लॉकडाउन, अनुच्छेद 370 खत्म करना, राम मंदिर ट्रस्ट बड़ी उपलब्धियों में शामिल : गृह मंत्रालय ◾हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और भाजपा सरकार जश्न मना रही है : प्रियंका गांधी वाड्रा ◾लद्दाख सीमा तनाव पर रक्षामंत्री बोले- चीन से डिप्लोमैटिक और मिलिट्री लेवल पर चल रही है बातचीत ◾लॉकडाउन 5.0 लागू करने पर पीएमओ में महामंथन, गृहमंत्री अमित शाह ने की पीएम मोदी से मुलाकात◾कोरोना के बढ़ते केसों से घबराएं नहीं, महामारी से चार कदम आगे है आपकी सरकार : CM केजरीवाल◾मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस ने कसा तंज, ‘बेबस लोग, बेरहम सरकार’ का दिया नारा ◾मोदी जी की इच्छा शक्ति की वजह से सरकार ने साहसिक लड़ाई लड़ी एवं समय पर निर्णय लिये : नड्डा ◾कोविड-19 पर पीएम मोदी का आह्वान - 'लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं'◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर केजरीवाल सरकार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सिद्धार्थ ने शहनाज़ को लगाई फटकार , कहा - जो अपने मां - बाप से वफादार नहीं , मेरा कहां से होगा !

बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। दोनों एक दूसरे का साथ देते है, हंसी मजाक करते है तो कभी कभी झगड़ा भी कर लेते है पर ये फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग साबित हो रहा है। हाल ही में शहनाज़ एक बार सिद्धार्थ को छेड़ती नजर आयी पर उन्हें डांट खानी पड़ी। 

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच शो में झगड़ा हुआ था और उसके बाद सिद्धार्थ बेहद अपसेट मूड में होते है। सिद्धार्थ अकेले गार्डन एरिया में बैठे होते है की तभी शहनाज़ उनके पास आकर उनसे बात करने की कोशिश करती है। 

शहनाज़ ने सिद्धार्थ को नोटिस किया और कहा, "मुझे पता है कि आप गुस्से में हैं, लेकिन मैं आपको देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पा रही हूं। क्या वो अगले महीने तक ऐसे ही गुस्सा रहेंगे। शहनाज़ को यह समझ में नहीं आ रहा है कि सिद्धार्थ नाराज क्यों हैं। वह अपना सिर सिद्धार्थ के कंधे पर टिकाती है लेकिन वह उसे दूर धकेल देते है और दूसरे सोफे पर बैठ जाता है।

 सिद्धार्थ उससे कहता है, '' मैं आपसे टाइमपास के तौर पर बात नहीं कर रहा था। लेकिन मैंने कई लोगों से मिलने के बाद देखा और सीखा है। यदि आप अपने माता-पिता के प्रति वफादार नहीं हो सकते हैं, तो आप किसी और के प्रति वफादार नहीं हो सकते। मैं ऐसे लोगों के साथ रहना पसंद नहीं करता। ”इतना कहकर सिद्धार्थ गार्डन एरिया से निकल जाते है। 

सिद्धार्थ की बात सुनकर शहनाज़ आहत हो जाती है और उनके पीछे- पीछे वाशरूम तक जाती है। शहनाज़ सिद्धार्थ से पूछती है कि वो ऐसा कैसे कह सकते है।  सिद्धार्थ कहते हैं, "आपने और मैंने इसमें काफी भावनाओं और समय का निवेश किया है और मैं अब ऐसा नहीं कर सकता।"

शहनाज़ आहत दिखती हैं और सिद्धार्थ को वॉशरूम तक ले जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि उन्होंने ऐसा बयान कैसे दिया। सिद्धार्थ कहते हैं, "आपने और मैंने इसमें काफी इमोशन और समय का इन्वेस्ट किया है लेकिन मैं अब और ऐसा नहीं कर सकता।"

सिद्धार्थ की बात सुनकर शहनाज़ उनसे है कि वह उन चीजों के बारे में बात नहीं करती जो वह नहीं जानता और इन बातों को यही छोड़ दे। इसके बाद शहनाज़ अपने बैडरूम में जाती है और रोने लगती है। 

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है अनुराग कश्यप की ग्लैमरस बेटी आलिया, बनना चाहती है निर्देशक