BREAKING NEWS

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और 'स्वतंत्रता संग्राम' मानें : केजरीवाल ◾अयोध्या मामला : मध्यस्थता समिति ने न्यायालय में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपी ◾राहुल गांधी ने कहा- भूख सूचकांक में भारत का लुढ़कना मोदी सरकार की घोर विफलता◾श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से जानी जाएगी जम्मू-कश्मीर की चेनानी-नासरी सुरंग : नितिन गडकरी ◾वोट की खातिर लोकलुभावन वादों से बचें राजनीतिक दल : वेंकैया नायडू ◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- 5 साल में घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे◾देवेन्द्र और नरेन्द्र महाराष्ट्र में विकास के दोहरा इंजन हैं : PM मोदी◾TOP 20 NEWS 16 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या विवाद मामले पर सुनवाई पूरी, SC ने फैसला रखा सुरक्षित ◾PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-परिवार भक्ति में ही राष्ट्र भक्ति आती है नजर ◾अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका का केंद्र पर तंज, कहा-विश्व बैंक के बाद IMF ने भी दिखाया सरकार को आईना◾साक्षी महाराज बोले- 6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण◾महाराष्ट्र रैली में PM मोदी ने कहा-राष्ट्र निर्माण का आधार हैं सावरकर के संस्कार◾कपिल सिब्बल का PM पर तंज, बोले- मोदी जी, राजनीति पर कम और बच्चों पर ज्यादा ध्यान दीजिए◾आईएनएक्स मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार◾अयोध्या विवाद : CJI गोगोई ने मामले की सुनवाई को आज शाम 5 बजे पूरी करने का दिया निर्देश◾होमगार्ड मामले में मायावती का यूपी सरकार पर वार, बेरोजगारी बढ़ाने का लगाया आरोप◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी◾होमगार्ड मामले पर प्रियंका का सवाल- योगी सरकार पर कौन सा फितूर है सवार ◾आईएनएक्स मीडिया: चिदंबरम से पूछताछ करने तिहाड़ पहुंची ED टीम, कार्ति और नलिनी भी मौजूद◾

बॉलीवुड केसरी

खराब एक्ट्रेस बताकर फिल्म में न लेने का ट्वीट करने वाले यूजर को तापसी पन्नू ने दिया ये करारा जवाब

निर्देशक अनुभव सिन्हा और अदाकारा तापसी पन्नू एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले फिल्म ‘मुल्क’ में दोनों ने एक साथ काम किया था। अनुभव सिन्हा और तापसी की जोड़ी अब फिल्म थप्पड़ में एक साथ काम करने जा रहे है। 

तापसी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर निर्देशक के साथ खाना खाते हुए एक तस्वीर शेयर कर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा  ‘‘ अच्छे खाने के साथ एक नई शुरुआत। यह विषय मेरे दिल के बेहद करीब है।"

तापसी ने आगे लिखा , "मैं कई साल से यह करना चाहती थी। यह और भी बेहतर हो जाता है जब इसे ‘मैन ऑफ द मोमेंट’ अनुभव सिन्हा के साथ करने का मौका मिले।’’ 

एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज तारीख की ओर इशारा करते हुए लिखा, ‘‘ आठ मार्च 2020 यकीनन देखने वाला दिन होगा।’’ तापसी के इस एलान के बाद एक सोशल मीडिया यूज़र ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन तापसी ने अपने अंदाज़ में जवाब देकर उसे चुप करवा दिया।

 यूज़र ने फिल्म के निर्देशक को ट्वीट किया था कि कि तापसी ख़राब एक्ट्रेस हैं, इसलिए उनकी जगह किसी और को कास्ट कर लें। फिल्म के टाइटल के अनुसार ही तापसी ने करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया। 

तपसे ने अपने ट्वीट में लिखा , "माफ़ करना यार। अब तो सब कुछ साइन एंड सील हो चुका है। अब तो सर को मैं ही नहीं निकालने दूंगी। लेकिन एक काम करो, अगली वाली के लिए रोक लो, क्योंकि शायद वो भी मैं लॉक करवा लूं जल्द दी। 

वर्क फ्रंट की बात की जाये तो जैसा कि तापसी ने अपने ट्वीट में बताया है, थप्पड़ अगले साल 8 मार्च यानि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज़ होगी। इससे पहले तापसी इस 15 अगस्त पर अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल में एक अहम भूमिका में नज़र आएंगी।

17 वें दिन भी जारी है शाहिद की फिल्म कबीर सिंह की शानदार कमाई, बना दिए ये नए रिकॉर्ड