BREAKING NEWS

‘‘ अडानी बुलबुला’’ को लेकर राहुल गांधी की भविष्यवाणी हुई सच : दिग्विजय◾मालीवाल को हार्वर्ड विश्वविद्यालय में सम्मेलन में वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया गया : DCW◾CM योगी बोले- आने वाले समय में फार्मा का एक बड़ा केंद्र बनकर उभरने जा रहा उत्तर प्रदेश◾महादयी मुद्दे पर टिप्पणी करने से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का इनकार, कांग्रेस ने की ये मांग ◾ED ने पंजाब में मादक पदार्थों से जुड़े धनशोधन मामले में छापेमारी के दौरान हथियार बरामद किए ◾पाकिस्तान: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तालिबान के दो कमांडर मार गिराए ◾केंद्र ने तमिलनाडु से विमान ईंधन पर वैट घटाने का किया आग्रह◾RSS defamation case: कोर्ट चार मार्च को राहुल गांधी की याचिका पर सुनाएगी आदेश◾वंदे भारत में भोजन की खराब गुणवत्ता की मिली शिकायत◾मस्क: लीगेसी सत्यापित खाते जल्द ही अपने ब्लू बैज खो देंगे ◾कांग्रेस का आग्रह- सिद्धू को जेल से रिहा करने पर विचार करें CM मान◾अजय मकान ने कहा- 'केजरीवाल ने कांग्रेस को हराने के लिए शराब घोटाला किया'◾Mumbai : मुंबई फायर ब्रिगेड भर्ती' में पुलिस और महिलाओं के बीच जमकर हुई झड़प, पुलिस ने चलाई लाठी ? ◾अभिषेक बनर्जी का आरोप- पश्चिम बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है केंद्र◾ MP Election 2023: अब MP के चुनावी मैदान में उतरेगी AAP, 230 सीटों पर लडे़ेंगे चुनाव◾सेना का बड़ा फैसला, अब ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में पहले देनी होगी ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा◾सेना का बड़ा फैसला, अब ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में पहले देनी होगी ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा◾Doda Cracks: जोशीमठ और उत्तराखंड के बाद अब जम्मू-कश्मीर की जमीन में आई दरारे, स्टडी करने पहुंची टीम◾ बजट में से 200 करोड़ काटकर तालिबान को देने पर CM केजरीवाल ने सरकार पर उठाए सवाल ◾कर्नाटक चुनाव पर बोले बीएस येदियुरप्पा, कहा- 'इस बार भी बीजेपी का आना तय'◾

ये 8 अपकमिंग फ़िल्में साबित हो सकती है साल 2020 की ब्लॉकबस्टर्स, बटोर रही है जबरदस्त सुर्खियां

बॉलीवुड में हर साल ढेर सारी फिल्में रिलीज होती है, जिनमे से कुछ फ्लॉप साबित होती तो कुछ कामयाबी के नए कीर्तिमान बनाती है। इस साल भी कई ऐसी बहुप्रतीक्षित फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है, जिन्हे लेकर अभी से चर्चा तेज है। अजा हम आपको इस साल रिलीज़ होने जा रही 8 ऐसी फिल्मों में के बारे में बता रहे है, जिन्हे पहले से ही हिट माना जा रहा है। 

1. 83 : 

भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1983 में पहली वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है।  फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल निभा रहे है। फिल्म को लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे है कि ये एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। 

2.सूर्यवंशी : 

रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स की तीसरी कड़ी के साथ हाजिर हो रहे है। इस बार रोहित ने अक्षय कुमार और कटरीना कैफ को अपनी फिल्म में लीड रोल के लिए चुना है। फिल्म जबरदस्त सुर्ख़ियों में है और फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। 

3. शुभ मंगल ज्यादा सावधान : 

इस फिल्म के साथ  बॉलीवुड की हिट मशीन आयुष्मान खुराना एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे है। युवा प्यार और समलैंगिक संबंधों पर आधारित इस फिल्म को लेकर भी काफी सुर्खियां है। 

4. ब्रह्मास्त्र : 

इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में है।  साथ ही अमिताभ बच्चन , नागार्जुन , डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय भी अहम् भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

5. अंग्रेजी मीडियम :

 हिंदी मीडियम की सफलता के बाद इरफ़ान खान एक बार फिर इस फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आ रहे है। इस फिल्म में इरफ़ान के साथ करीना कपूर और राधिका मैदान भी लीड रोल में नजर आएंगे। 

6. लाल सिंह चड्ढा : 

आमिर खान काफी वक्त बाद हॉलीवुड क्लासिक फारेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रहे है। फिल्म में करीना कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी। 

7. राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई :

सलमान खान एक और एक्शन पैक्ड फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को बेताब है।  फैंस के बीच फिल्म जबरदस्त सुर्ख़ियों में है और सलमान खान खुद इस फिल्म की तारीफ कर रहे है। 

8.लक्ष्मी बम :

साउथ की ब्लॉकबस्टर कांचना की हिंदी रीमेक लक्ष्मी बम को लेकर भी काफी चर्चा है।  अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल करेगी। 

लंदन की सड़कों पर कुछ इस तरह नाचती दिखी नोरा फतेही, वीडियो जमकर हो रहा है वायरल