BREAKING NEWS

हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾निर्भया केस : स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति का जताया आभार, केजरीवाल पर साधा निशाना◾CAA के विरोध प्रदर्शन में जामा मस्जिद पहुंचे चंद्रशेखर, समर्थकों के साथ मिलकर पढ़ी संविधान प्रस्तावना◾आरोपी की दया याचिका को पर राष्ट्रपति के फैसले का निर्भया के पिता ने किया स्वागत◾आजम खान के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से झटका, हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार◾शिवाजी या इंदिरा का नाम कभी भी सियासी फायदे के लिए नहीं लिया : शिवसेना◾कार्ति चिदंबरम को बड़ी राहत, SC ने विदेश यात्रा के लिए रजिस्ट्री में जमा 20 करोड़ रुपये वापस लेने की दी अनुमति◾निर्भया गैंगरेप : राष्ट्रपति ने खारिज की आरोपी मुकेश की दया याचिका◾DSP देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी को लेकर राहुल का मोदी सरकार पर वार, ट्वीट कर कही ये बात ◾ओवैसी ने CDS पर साधा निशाना, बोले- डी-रेडिकलाइजेशन पर गोरों की भाषा बोल रहे जनरल बिपिन रावत ◾

विकास गुप्ता की हुई बिग बॉस के घर में एंट्री, सिद्धार्थ और शहनाज़ दिखे सबसे ज्यादा परेशान

हाल ही में खबर आयी थी कि बिग बॉस के मेकर्स फैंस को नया ट्विस्ट देने के पहली बार किसी पूर्व कंटेस्टेंट को बतौर घर का सदस्य बनाकर शो में एंट्री दे रहे है। जी हां अब कन्फर्म हो गया है कि सीजन 11 के कंटेस्‍टेंट रहे विकास गुप्‍ता ने इस सीजन घर में एंट्री कर ली है। 

विकास गुप्ता जिन्हे सीजन 11 का मास्टरमाइंड कहा जाता था, उनके शो में आने से घरवालों को जबरदस्त झटका लगने वाला है। विकास गुप्ता की एंट्री आज वीकेंड का वॉर के एपिसोड में देखने को मिलेगी। विकास के घर में अंदर पहुंचने पर  सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है। 

इस बार के सीजन को बिग बॉस के मेकर्स अब तक सर्वाधिक लोकप्रिय सीजन घोषित कर चुके है। इस बार शो में कई नयी चीजें देखने को मिली।  शो में कई कंटेस्टेंट बाहर होने के बाद दोबारा घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर वापस जा चुके है और अब विकास गुप्ता के जरिये शो में नया धमाका किया गया है। 


बिग बॉस के ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किये गए प्रोमो वीडियो में ये बात कन्फर्म हो गयी है और क्लिप में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट सलमान खान घर के सदस्यों को बताते है कि घर में एक सदस्य की एंट्री हो रही है।  विकास गुप्ता के घर में पहुंचते ही घरवाले हैरान परेशान हो जाते है।  


विकास गुप्ता की एंट्री के बाद माहिरा उनसे पूछती है कि वो घर में बतौर गेस्ट आये है या फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये घर के सदस्य बने है। इसके बाद बिग बॉस अनाउंस करते है कि विकास गुप्ता शो में बतौर सदस्य आये है और उनका स्वागत करते है। 

विकास की एंट्री के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला काफी परेशान दिखाई देते है वहीं आरती ये कहते दिखाई देती है कि मास्‍टरमाइंड अब यहां है। अब देखना दिलचस्प होगा कि विकास के आने के बाद घर के सदस्य अपनी प्लानिंग में क्या बदलाव करते है।

अरहान की शादी और बच्चे की बात सुन फूट-फूटकर रोई रश्मि देसाई, फैंस का फूटा गुस्सा