BREAKING NEWS

यदि सावरकर प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान नहीं होता : उद्धव ठाकरे ◾राहुल ने अब्दुल्ला की हिरासत की निंदा की, तत्काल रिहाई की मांग की ◾नये वाहन कानून को लेकर ज्यादातर राज्य सहमत : गडकरी ◾यशवंत सिन्हा को श्रीनगर हवाईअड्डे से बाहर निकलने की नहीं मिली इजाजत, दिल्ली लौटे ◾2014 से पहले लोगों को लगता था कि क्या बहुदलीय लोकतंत्र विफल हो गया : गृह मंत्री◾देखें VIDEO : सुखोई 30 MKI से किया गया हवा से हवा में मार करने वाली ‘अस्त्र’ मिसाइल का प्रायोगिक परीक्षण◾नौसेना में 28 सितंबर को शामिल होगी स्कॉर्पीन श्रेणी की दूसरी पनडुब्बी ‘खंडेरी’ ◾भारत और चीनी सैनिकों के बीच झड़प नहीं हुई बल्कि यह तनातनी थी : जयशंकर ◾फारूक अब्दुल्ला की नजरबंदी लोकतंत्र पर दूसरा हमला : NC ◾JNU छात्रसंघ चुनाव में चारों पदों पर संयुक्त वाम के उम्मीदवारों की जीत ◾राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति सहित कई नेताओं ने PM मोदी को जन्मदिन की दी बधाई◾अयोध्या विवाद : SC ने वकीलों से बहस पूरी करने में लगने वाले समय के बारे में मांगी जानकारी◾J&K : पाकिस्तानी रेंजरों ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन , भारतीयों जवानों ने दिया मुहतोड़ जवाब◾TOP 20 NEWS 17 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत को एक पड़ोसी देश से ‘अलग तरह की चुनौती, उसे सामान्य व्यवहार करना चाहिए : जयशंकर ◾जन्मदिन पर PM मोदी ने मां हीराबेन से की मुलाकात, साथ में खाया खाना◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता बर्दाश्त नहीं ◾आज देश सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार होते हुए देख रहा है : PM मोदी◾मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गैर भरोसेमंद और धोखेबाज है◾शारदा चिट फंड घोटाला : कोलकाता HC ने राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार◾

अन्य राज्य

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में काला झंडा दिखाने वाले की पिटाई

भोपाल संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के आज यहां नामांकनपत्र दाखिले के समय जिला कलेक्टर कार्यालय के पास एक व्यक्ति द्वारा काला झंडा दिखाने के प्रयास के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने व्यक्ति को तत्काल हिरासत में लेकर भीड़ से उसे बचाया। बाद में उसे पुलिस अपने वाहन में बिठाकर ले गयी। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक तौर पर इसके किसी राजनैतिक दल से जुड़े होने की बात सामने आयी है। मामले की पड़ताल के बाद जरूरत होने पर वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी। इस घटना से संबंधित वायरल हुए वीडियो में एक व्यक्ति काला कपडा लिए भीड़ के बीच दिखायी दिया। उसका वहां मौजूद लोगों ने जमकर प्रतिकार किया और कुछ व्यक्ति उस पर हमला करते हुए भी दिखे।

\"Sadhvi

शीला दीक्षित और अजय माकन ने लोकसभा चुनाव के लिए भरा नामांकन

इस बीच पुलिस ने उसे बचाया। इस संबंध में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट करके कहा कि साध्वी प्रज्ञा को काले झंडे दिखाने वालों, भगवा का अपमान करने का खामियाजा पूरी टुकड़ टुकड़ गैंग को भुगतना पड़गा। जनता बख्शेगी नहीं। अपने वोट से करारा जवाब देगी। इसके पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भारी जन सैलाब के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय के समक्ष पहुंची। भीड़ में शामिल लोग भगवा रंग के ध्वज और गमछे आदि धारण किए हुए थे। पुलिस ने भी ऐहतियातन काफी व्यवस्थाएं की थीं।