BREAKING NEWS

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सुबह 4 बजे से शुरू हो जाएगी दिल्ली मेट्रो ◾लोकसभा में आज पेश होगा तीन तलाक पर रोक लगाने वाला विधेयक ◾PM पहुंचे रांची , प्रधानमंत्री मोदी आज 40 हजार लोगों के साथ करेंगे योग◾राहुल अध्यक्ष रहेंगे या नहीं, असमंजस बरकरार◾दाभोलकर हत्याकांड : अदालत ने पुणलेकर को 23 जून तक CBI हिरासत में भेजा◾आदिवासियों के कानून पर टिप्पणी मामले में राहुल का जवाब - भाषण के प्रवाह में बहकर दिया गया था बयान ◾TDP के सांसदों के BJP में शामिल होने पर नायडू ने कहा - पार्टी के लिए संकट नई बात नहीं ◾बंगाल कांग्रेस में खुलकर सामने आई कलह, कई नेताओं ने विरोध मार्च में नहीं लिया हिस्सा◾राज्यसभा में TDP टूटी, दो तिहाई सांसद BJP में शामिल◾सुनिश्चित करेंगे कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री हमारी पार्टी से हो : शिवसेना ◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू के बंजार में दर्दनाक बस हादसे में 20 की मौत, 35 घायल ◾राम मंदिर पर अध्यादेश लायी सरकार तो देंगे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती : बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ◾Top 20 News - 20 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾सभी दल राज्यसभा की सुचारु कार्यवाही सुनिश्चित करें : वेंकैया नायडू ◾राज्यसभा में तेदेपा टूट की कगार पर, नया गुट बना कर चार सदस्य कर सकते हैं भाजपा का समर्थन ◾कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव के सवाल पर बोलीं सोनिया गांधी- 'नो कमेंट'◾राहुल की नजर मोबाइल पर होने का आरोप लगाना भाजपा को शोभा नहीं देता : कांग्रेस ◾अगले कांग्रेस अध्यक्ष के सवाल पर बोले राहुल गांधी - मैं नहीं, पार्टी तय करेगी मेरा उत्तराधिकारी◾बाबुल सुप्रियो ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- मोबाइल फोन पर मशगूल थे अभिभाषण में रुचि नहीं◾पश्चिम बंगाल : भाटपारा में दो गुटों के बीच हिंसा में एक की मौत, तीन घायल ◾

दिलचस्प खबरें

पुणे के इस मंदिर में कुत्ता मिलाता है भजन मंडली के साथ सुर से सुर, वीडियो वायरल

कुत्तों की वफादारी और इंसान के बीच का प्यार के बारे में तो हम सब ही जानते हैं। अक्सर देखा गया है जितना प्यार कुत्ता कर सकता है उतना प्यार कोई इंसान भी नहीं करता है। इंसान से कुत्ता बिना किसी शर्र्त के प्यार करता है वह कभी भी बदले में अपने प्यार की उम्मीद नहीं करता है।

\"\"

कई ऐसे लोग हैं जो अपने घरों में कुत्ता पालते हैं और वह उनके साथ ही सोते और उठते हैं। लेकिन मंदिर में कुत्तों को प्रवेश नहीं दिया जाता है। अगर कभी कुत्ता मंदिर में गलती से घुस जाता है तो उसे तुरंत भगा देते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कुत्ता सबसे ज्यादा सुर्खियों में छा रहा है क्योंकि वह मंदिर के अंदर भी जाता है और भजन भी करता है।

\"\"

यह कुत्ता सुर से सुर मिलाता है कीर्तन के समय

यह खबर महाराष्‍ट्र के पुणे की है। वहां के एक मंदिर में शाम को कुत्ता मंदिर में भजन और कीर्तन गाता है। बता दें कि मंदिर में जब शाम को भजन और कीर्तन चल रहा होता है तो कुत्ता पीछे से आता है और वह भी भजन में अपने सुर से सुर मिलाना शुरू कर देता है। यह वीडियो ट्विटर पर @sudhmadate नाम के यूजर ने शेयर किया है।

\"\"

मंदिर में हर गुरुवार को पहुंच जाता है

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशमा दाते ने कैप्शन में लिखा, यह छोटा भक्त कुत्ता मेरे दोस्त के कारखाने पर रहता है। हर गुरुवार शाम बिना चूके वह बगल के मंदिर में चला जाता है और कीर्तन में शामिल होता है। इसके बाद वह प्रसाद खाता है और फिर वापस कारखाने पर लौट आता है। हर गुरुवार को!

 

This devout little dog belongs to my friend's factory. Every Thursday evening, without fail, he walks over to the temple next door and joins the keertan. Then he has his share of prasad and trots back home. Every single Thursday! :) pic.twitter.com/HiuluOJdiy

— sushma date (@sushmadate) 11 April 2019

सराहना कर रहे हैं लोग

ट्विटर पर सुशमा दाते के इस वीडियो को लोगों ने देखा और कुत्ते की बहुत सराहना कर रहे हैं।

\"\" \"\" \"\"

नीता अंबानी को 23 की उम्र में डॉक्टरों ने कहा था कि वे कभी नहीं मां बन सकतीं, फिर हुआ चमत्कार