BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

नोएडा : बसें चलने की अफवाह के चलते मोरना बस डिपो पहुंचे मजदूर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। इस वायरस से निपटने के लिए पूरे देश भर में लॉकडाउन लागू है। इसके दौरान नोएडा में मंगलवार की शाम को सैकड़ों मजदूर बसें चलने की अफवाह के चलते यहां मोरना बस डिपो पहुंच गए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब मजदूरों को हटाने की कोशिश की तो उन्होंने जाने से मना कर दिया।

नाराज मजदूरों ने पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया। ये मजदूर मोरना डिपो के पास स्थित एक निर्माण स्थल पर काम करते थे और लॉकडाउन के कारण घर जाना चाहते थे। थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक दर्जन से अधिक मजदूरों को गिरफ्तार किया है। इन मजदूरों पर लॉकडाउन उल्लंघन के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू-कश्मीर : पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को PSA के तहत हिरासत में रखने की अवधि 3 महीने बढ़ी

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कुछ मजदूर बस चलने की अफवाह के चलते मंगलवार को मोरना बस डिपो पहुंच गए। डिपो में छात्रों को ले जाने वाली बसें पहले से खड़ी थीं।

उन्होंने बताया कि मजदूरों ने बसों में चढऩे की कोशिश की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें बस में चढऩे से रोक दिया। इस पर मजदूरों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर मजदूरों को वहां से हटाया। एसीपी ने बताया कि पुलिस ने एक दर्जन से अधिक मजदूरों के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने के तहत कार्रवाई की है।